1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. मशहूर फिल्म निर्माता रामू का निधन, कोरोना संक्रमण के चलते 52 साल में की अंतिम सांस

मशहूर फिल्म निर्माता रामू का निधन, कोरोना संक्रमण के चलते 52 साल में की अंतिम सांस

निर्माता रामू 52 साल के थे। रामू कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। वह साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री मालाश्री के पति थे। रामू बीते कुछ समय से कोरोना वायरस से संक्रमित थे, लेकिन इस वैश्विक महामारी के सामने वह जंग हार गए और उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: देश में कोरोना संकट के चलते हर तरफ हाहाकार मचा हुआ है। हर जगह इस महामारी की वजह से मौत का तांडव देखने को मिल रहा है। हर दिन लाखों लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो रहे हैं, वहीं इससे मरने वालों की संख्या भी हर दिन बढ़ती जा रही है। आम लोगों के अलावा देश की कई बड़ी हस्तियां अपनी और अपनों की जान गवां चुकी हैं। अब कन्नड़ सिनेमा के मशहूर फिल्म निर्माता रामू का भी निधन हो गया है।

पढ़ें :- Omicron's entry into the industry: ओमिक्रॉन वेरिएंट पॉजिटिव हुए Arjun Bijlani, कहा- यह नया वायरस घातक

निर्माता रामू 52 साल के थे। रामू कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। वह साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री मालाश्री के पति थे। रामू बीते कुछ समय से कोरोना वायरस से संक्रमित थे, लेकिन इस वैश्विक महामारी के सामने वह जंग हार गए और उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है। अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय की खबर के अनुसार रामू की मौत जानकारी कन्नड़ फिल्म अकादमी के अध्यक्ष और करीबी पारिवारिक दोस्तों ने दी है।

रामू की मौत को लेकर अभिनेता सुनील पुराणिक ने कहा, ‘वह शानदार निर्माताओं में से एक थे। उनकी फिल्में उनके नाम पर चलती थीं। उनके नाम ने दर्शकों को सिनेमाघरों में आकर्षित किया था। फिल्मों में वह भव्यता से खर्च करने जाना जाता था। रामू ने सिम्हा, अर्जुन गौड़ा, एके 47, (1999), लॉकअप डेथ (1994), कलसिपाल्या (2004), और गंगा (2015) सहित कई शानदार फिल्मों में काम किया था। रामू ने अपने पूरे करियर में 30 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था। उनकी ज्यादातर फिल्में बड़े बजट वाली होती थीं।

 

पढ़ें :- Breaking : इस शरद पूर्णिमा की रात तन्हा नहीं रहेगा मोहब्बत का ताज, इस दिन से शुरू हो रही है टिकटों की बुकिंग
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...