1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Kamal R Khan पर माॅडल ने लगाया रेप आरोप, कहा- मुझे कमरे में बुलाकर… बुरी तरह खीचा

Kamal R Khan पर माॅडल ने लगाया रेप आरोप, कहा- मुझे कमरे में बुलाकर… बुरी तरह खीचा

सलमान खान ने उप पर मानहानी का केस कर दिया था वो वहीं दूसरी तरफ पंगा गर्ल के साथ भी पंगा ले चुके कमाल आर खान अपनी मुसीबतों को दावत दे बैठे हैं। फेमस फिटनेस माॅडल ताशा हयात (Tasha Hayat) ने केआरके पर रेप की कोशिश का आरोप लगाया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: क्रिटिक कमाल आर खान (Kamal R Khan) अपने बयानो के चलते बीते कई महीने से विवादों का केंद्र बने हुए हैं। विवादों के साथ साथ अब इनकी मुसीबतें थमने का नाम नहीं ले रहें। दरअसल, बीते दिनो सलमान खान की फिल्म के बारे में बयान देने के बाद सलमान खान ने उप पर मानहानी का केस कर दिया था वो वहीं दूसरी तरफ पंगा गर्ल के साथ भी पंगा ले चुके कमाल आर खान अपनी मुसीबतों को दावत दे बैठे हैं।

पढ़ें :- बॉलीवुड खान RSS में हुए शामिल, ट्वीट कर कहा- मैं आरएसएस में शामिल होने के लिए तैयार हूं

आपको बता दें, फेमस फिटनेस माॅडल ताशा हयात (Tasha Hayat) ने केआरके पर रेप की कोशिश का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं माॅडल ने 26 जून 2021 को मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन (Versova Police Station) में KRK के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। ताशा ने मीडिया को बताते हुए कहा- जब मै घर गई तो उन्होने मुझे कमरे मे बुलाया और कहा मैने तुम्हें वीडियो भेजा टीएम मेरे लिए क्या कर सकती हो।

इस बात पट ताशा ने कहा आप जो बोलो मै कर लुंगी मैं शोज करूंगी, वीडियो मैं फ्री में कर लूंगी। आपको मुझे पैसे देने की कोई जरूरत नहीं है। आगे ताशा कहती हैं उन्होने कहा तुम इतनी समझदार लड़की हो कैसी बातें कर रही हो मैं तुम्हें ये सब थोड़ी बोल रहा हूं।’ इतना ही नहीं बल्कि उन्होने मुझे कॉम्प्रोमाइज करने को कहा। ताशा आगे बताती हैं जब मै वहाँ से जाने लगी तो मुझसे बदसलूकी की और मुझे अपनी तरफ बुरी तरफ खीचा। और बहुत सी ऐसी बातें हुई जिसे मै सबके समाने बता भी नहीं सकती।

 

पढ़ें :- Kamal R Khan का बड़ा बयान, कहा- देश में सुरक्षित रहने के लिए नेता होना जरूरी है...
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...