कोरोना की चपेट में आए मशहूर शायर राहत इंदौरी, अस्पताल में भर्ती

rahat
कोरोना की चपेट में आए मशहूर शायर राहत इंदौरी, अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली। कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। कोरोना की चपेट में देश के पूर्व राष्ट्रपति समेत कई लोग आ चुके हैं। वहीं, अब मशहूर शायर राहत इंदौरी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्वीटर एकाउंट के जरिए दी है। उन्होंने लिखा है कि कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने के बाद उन्होंने टेस्ट कराया, जिसमें उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Famous Poet Relief Indore Hit By Corona Hospitalized :

उन्होंन बताया कि वो अरविंदो अस्पताल में भर्ती है और लोगों से अपील की है कि वो उनके लिए दुआ करें ताकि राहत इंदौरी जल्द से जल्द इस बीमारी को हरा कर अस्पताल से छुट्टी लें। राहत इंदौरी ने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘कोविड के शरुआती लक्षण दिखाई देने पर कल मेरा कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है।

ऑरबिंदो हॉस्पिटल में एडमिट हूं। दुआ कीजिये जल्द से जल्द इस बीमारी को हरा दूं। एक और इल्तेजा है, मुझे या घर के लोगों को फ़ोन ना करें, मेरी ख़ैरियत ट्विटर और फेसबुक पर आपको मिलती रहेगी।’ इंदौरी के बेटे सतलज राहत ने बताया कि कोविड-19 के प्रकोप के कारण मेरे पिता पिछले साढ़े चार महीने से घर में ही थे।

वह केवल अपनी नियमित स्वास्थ्य जांच के लिए घर से बाहर निकल रहे थे। उन्होंने बताया कि इंदौरी को पिछले पांच दिन से बेचैनी महसूस हो रही थी और डॉक्टरों की सलाह पर जब उनके फेफड़ों का एक्स-रे कराया गया, तो इनमें निमोनिया की पुष्टि हुई। बाद में जांच में वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए।

नई दिल्ली। कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। कोरोना की चपेट में देश के पूर्व राष्ट्रपति समेत कई लोग आ चुके हैं। वहीं, अब मशहूर शायर राहत इंदौरी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्वीटर एकाउंट के जरिए दी है। उन्होंने लिखा है कि कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने के बाद उन्होंने टेस्ट कराया, जिसमें उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंन बताया कि वो अरविंदो अस्पताल में भर्ती है और लोगों से अपील की है कि वो उनके लिए दुआ करें ताकि राहत इंदौरी जल्द से जल्द इस बीमारी को हरा कर अस्पताल से छुट्टी लें। राहत इंदौरी ने ट्वीट कर लिखा है कि, 'कोविड के शरुआती लक्षण दिखाई देने पर कल मेरा कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है। ऑरबिंदो हॉस्पिटल में एडमिट हूं। दुआ कीजिये जल्द से जल्द इस बीमारी को हरा दूं। एक और इल्तेजा है, मुझे या घर के लोगों को फ़ोन ना करें, मेरी ख़ैरियत ट्विटर और फेसबुक पर आपको मिलती रहेगी।' इंदौरी के बेटे सतलज राहत ने बताया कि कोविड-19 के प्रकोप के कारण मेरे पिता पिछले साढ़े चार महीने से घर में ही थे। वह केवल अपनी नियमित स्वास्थ्य जांच के लिए घर से बाहर निकल रहे थे। उन्होंने बताया कि इंदौरी को पिछले पांच दिन से बेचैनी महसूस हो रही थी और डॉक्टरों की सलाह पर जब उनके फेफड़ों का एक्स-रे कराया गया, तो इनमें निमोनिया की पुष्टि हुई। बाद में जांच में वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए।