1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Famous singer Kavita Krishnamurthy को मोहम्मद रफी पुरस्कार से किया गया सम्मानित, कहा – मै बहुत खुश हूं

Famous singer Kavita Krishnamurthy को मोहम्मद रफी पुरस्कार से किया गया सम्मानित, कहा – मै बहुत खुश हूं

प्रसिद्ध गायिका कविता कृष्णमूर्ति को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी द्वारा एक कार्यक्रम में मोहम्मद रफी पुरस्कार से सम्मानित किया गया। डोला रे डोला और आज मैं ऊपर की गायिका पीठ के दर्द से पीड़ित थीं। इसलिए उनके पति और संगीतकार और वायलिन वादक डॉ एल सुब्रमण्यम (Dr L Subramaniam) ने पुरस्कार प्राप्त किया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: प्रसिद्ध गायिका कविता कृष्णमूर्ति (Kavita Krishnamurthy) को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी द्वारा एक कार्यक्रम में मोहम्मद रफी पुरस्कार (Mohammad Rafi Award) से सम्मानित किया गया। डोला रे डोला और आज मैं ऊपर की गायिका पीठ के दर्द से पीड़ित थीं। इसलिए उनके पति और संगीतकार और वायलिन वादक डॉ एल सुब्रमण्यम (Dr L Subramaniam) ने पुरस्कार प्राप्त किया।

पढ़ें :- French Riviera Film Festival में Nawazuddin को Excellence in Cinema अवॉर्ड से किया गया सम्मानित

कविता कृष्णमूर्ति (Kavita Krishnamurthy) ने कहा, ‘स्पंदन आर्ट्स से मोहम्मद रफी पुरस्कार प्राप्त करना एक बड़ा सम्मान है। रफीजी एक महान गायक थे और मैं इस पुरस्कार को स्वीकार करते हुए बेहद ख़ुशी महसूस कर रही हूं।’

बीजेपी विधायक और एडवोकेट आशीष शेलार का संगठन ‘स्पंदन’ संगीत के क्षेत्र में हर साल एक गायक और संगीतकार को मोहम्मद रफ़ी के जन्मदिन पर उनकी स्मृति में जीवन गौरव और मोहम्मद रफी पुरस्कार से सालाना सम्मानित करता है। यह पुरस्कार का चौदहवां वर्ष है। रफी पुरस्कार नकद और प्रतीक चिन्ह के रूप में दिया जाता है।

मोहम्मद रफी का परिवार बांद्रा में रहता है और उनकी मौजूदगी में विधायक और एडवोकेट आशीष शेलार ने बांद्रा के रंगशारदा सभागार में भव्य पुरस्कार समारोह का आयोजन किया. पिछले तेरह वर्षों में, मोहम्मद रफ़ी के साथ काम करने वाले कई गणमान्य व्यक्तियों को इस पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। 14 वां मोहम्मद रफी पुरस्कार महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी द्वारा प्रदान किया गया था।

पढ़ें :- आतंकी यासीन मलिक को मिली सजा पर बोले परेश रावल, मलिक दो तरह के होते हैं एक उमरान और दूसरे ...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...