1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. फेमस सिंगर के निधन से सदमें में हैं Pankaj Tripathi, कहा- मैं केके का बहुत बड़ा प्रशंसक..

फेमस सिंगर के निधन से सदमें में हैं Pankaj Tripathi, कहा- मैं केके का बहुत बड़ा प्रशंसक..

बॉलीवुड के दिग्गज गायक केके यानी कृष्ण कुमार कुन्नथ (Krishna Kumar Kunnath) अब इस दुनिया में नहीं रहे। दरअसल 31 मई को उनकी तबीयत खराब होने के बाद उनका निधन हो गया था। उनके निधन से न सिर्फ फैंस के बीच बल्कि फिल्म जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी थी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज गायक केके यानी कृष्ण कुमार कुन्नथ (Krishna Kumar Kunnath) अब इस दुनिया में नहीं रहे। दरअसल 31 मई को उनकी तबीयत खराब होने के बाद उनका निधन हो गया था। उनके निधन से न सिर्फ फैंस के बीच बल्कि फिल्म जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी थी।

पढ़ें :- औरतें की सोच क्यों होती है मर्दों से हट कर, जाने वजह ...

कई हस्तियों ने केके को श्रद्धांजलि अर्पित की। अब इस लिस्ट में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) का नाम शामिल हुआ है और उन्होंने भी गायक केके के निधन पर शोक व्यक्त किया। दरअसल अभिनेता ने उन्हें याद करते हुए बताया कि केके उनके पसंदीदा गायक थे और वह उनके बहुत बड़े प्रशंसक हैं।

आप सभी को बता दें कि जल्द ही पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi)  की फिल्म ‘शेरदिल द पीलिभीत सागा’ रिलीज के लिए तैयार है और इस फिल्म के गाने ‘धूप पानी बहने दो’ (dhoop paane bahane do) को भी केके ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है। अब पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi)  ने हालिया इंटरव्यू में बात करते हुए बताया कि, ‘उन्होंने अपनी फिल्म ‘शेरदिल द पीलीभीत सागा; की स्क्रीनिंग के दौरान उनसे मिलने का फैसला किया था।’

इसी के साथ उन्होंने कहा, “मैं गाने की रिकॉर्डिंग के दौरान केके से मिलना चाहता था। जब रिकॉर्डिंग हुई तो मैं शहर से बाहर था। इसलिए, जब मैंने स्टूडियो में गुलजार साहब, निर्देशक श्रीजीत मुखर्जी और शांतनु दा के साथ केके की तस्वीर देखी, तो मैंने तय किया था कि जिस दिन शेरदिल की ट्रायल स्क्रीनिंग होगी, मैं केके से मिलूंगा और उनसे बातचीत करूंगा” आप सभी को बता दें कि इसी बीच अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने आगे बात करते हुए कहा, “मैं केके का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं, वह मेरे पसंदीदा गायकों में से एक हैं। उन्होंने जो गाना गाया है वह बहुत ही भावपूर्ण और अद्भुत ट्रैक है। हालांकि, उनसे मिलने की मेरी इच्छा अधूरी है।”

पढ़ें :- Laal Singh Chaddha New Song Released: आमिर खान का फिर ना ऐसी रात आएगी Song में दिखा रोमांटिक अंदाज

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...