1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. सुशांत सिंह की याद मे फैन ने कर दिया कमाल, चांद पर लिख दिया नाम

सुशांत सिंह की याद मे फैन ने कर दिया कमाल, चांद पर लिख दिया नाम

Fan Did Wonders In Memory Of Sushant Singh Wrote Name On Moon

By आराधना शर्मा 
Updated Date

आगरा: सुशांत सिंह की मौत से सुशांत सिंह के फैंस को बड़ा सदमा लगा किसी फैन ने उनकी लाइव 3d तस्वीर बनाई तो किसी ने उनकी याद मे चौराहे का नाम सुशांत सिंह के नाम पर रख दिया। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे किस्से के बारे मे बताने जा रहें हैं जिसे सुन आप कहेंगे ये है सच्चा सुशांत प्रेमी।

पढ़ें :- पापा इरफान खान को याद कर बाबिल हुए इमोशनल, तस्वीर शेयर कर लिखा- मैन स्क्वाड

दरअसल, ताजनगरी के एक युवक ने चांद पर जमीन खरीदी है। आपको बता दें, युवक का कहना है कि उसने अपने परिवार के लिए यह जमीन की है। उल्लेखनीय है कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने भी चांद पर जमीन खरीदी थी।

दरअसल, ऐसा बताया जा रहा है आगरा के थाना सदर के गौरव गुप्ता ने होटल मैनेजमेंट की डिग्री ली है। वह पिछले लगभग 6 वर्षों से विदेशों में रहकर नौकरी कर रहा है। किन्तु जब कोरोना महामारी फैली तो गौरव अपने घर वापस आ आया।

सुशांत की याद मे ले ली चांद पर जमीन

गौरव ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि वह सुशांत सिंह राजपूत का फैन है। सुशांत की मौत से वह बेहद दुखी है। फिर उसे पता लगा कि सुशांत ने चांद पर जमीन खरीदी थी। इसके बाद गौरव के दिल में भी चांद पर जमीन खरीदने की बात आने लगी। उसने जांच की तो पाया कि कई लोगों ने चांद पर जमीन खरीदी है। इसके बाद उन्होंने भी चांद पर जमीन लेने का फैसला ले लिया।

पढ़ें :- रिया चक्रवर्ती के बाद अब होगी सुशांत की बहनो को गिरफ्तारी, हुई FIR... जाने पूरा मामला

चांद पर जमीन खरीदने के लिए गौरव ने लुनर संस्था से संपर्क साधा। बता दें कि लूनर संस्था के पास ही चांद पर जमीन बेचने के अधिकार हैं। आखिरकार तीन महीने की मेहनत के बाद गौरव को चांद पर जमीन के डाक्यूमेंट्स मिल गए। इस दौरान उन्हें काफी मुश्किल प्रक्रियाओं से भी गुजरना पड़ा। गौरव ने बताया कि उन्हें सबसे ज्यादा समस्या तो जमीन के लिए भुगतान करने में आई। भुगतान के लिए भारतीय कार्ड एक्सेप्ट नहीं हो रहे थे। तब उन्होंने अमेरिका में अपने एक साथी की सहायता ली और चांद पर जमीन खरीदी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...