1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. SIM card पर फैन ने बनाई Sonu Sood की पेंटिंग, पोस्ट शेयर कर बोले एक्टर- Free 10G Network

SIM card पर फैन ने बनाई Sonu Sood की पेंटिंग, पोस्ट शेयर कर बोले एक्टर- Free 10G Network

मसीहा सोनू सूद (Sonu Sood) को बीते दिनी कई मुश्किलों से गुजरना पड़ा। सोनू सूद के घर इनकम टैक्स टीम (income tax team) ने छापेमारी की थी जिसके चलते सोनू सूद को कई समस्याओं का सामना करना पड़ा था। सोनू सूद की फैन फॉलोइंग कोरोना काल में डबल हुई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: लोगों के मसीहा सोनू सूद (Sonu Sood) को बीते दिनी कई मुश्किलों से गुजरना पड़ा। सोनू सूद के घर इनकम टैक्स टीम (income tax team) ने छापेमारी की थी जिसके चलते सोनू सूद को कई समस्याओं का सामना करना पड़ा था। सोनू सूद की फैन फॉलोइंग कोरोना काल में डबल हुई है।

पढ़ें :- तीन कृषि किसानों की वापसी पर Sonu Sood ने जताई खुशी, कहा- देश के खेत फिर से लहराएंगे...

आपको बता दें, उनसे मदद पाने वाले लोगों ने अपने-अपने अंदाज में उनका शुक्रिया किया और उनके लिए अपने प्यार काे जाहिर किया है। इन्हीं में से एक फैन सोमिन ने सिम कार्ड पर सोनू सूद (Sonu Sood) का पोट्रेट बना दिया।

सोनू सूद ने शेयर की पोस्ट 

इसे सोनू ने सोशल मीडिया (Social media) पर शेयर किया है। साेनू ने इस सिम कार्ड के साथ लिखा है- फ्री 10G नेटवर्क (Free 10G Network)।

​​​​सोमिन की पोस्ट पर 4,000 से अधिक लाइक्स और कमेंट्स मिले। जहां कुछ ने लोगों की मदद करने के लिए सोनू सूद (Sonu Sood) की प्रशंसा की, वहीं अन्य ने कलाकार के टेलेंट की प्रशंसा की।

पढ़ें :- Prithviraj Teaser Release: रिलीज होते ही अक्षय कुमार की पृथ्वीराज ने मचाया तहलका, सोनू सूद का दिखा Surprising look

आपको बता दें, सोमिन जबलपुर के रहने वाले हैं। इससे पहले भी वे सोनू सूद की वॉल पेंटिंग बना चुके हैं। जो उन्होंने सोनू के बर्थडे पर शेयर किया था। इस टाइम लेप्स वीडियो के जरिए सोनू को जबलपुर आने का निमंत्रण भी दिया था। सोमिन ने ये सिम कार्ड पेटिंग सोनू को खुद जाकर भेंट की थी।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...