1. हिन्दी समाचार
  2. जीत के लिए इस तरह पाकिस्तानी फैंस कर रहें इंडिया टीम को सपोर्ट

जीत के लिए इस तरह पाकिस्तानी फैंस कर रहें इंडिया टीम को सपोर्ट

Fan Pakistan To Win This Way Support India Team

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

लखनऊ। गुरुवार को वेस्ट इंडीज़ को हराने के बाद अब टीम इंडिया रविवार को इंग्लैंड की टीम का मुक़ाबला करने वाली है। वहीं, दक्षिण अफ़्रीका और न्यूज़ीलैंड को हराने के बाद पाकिस्तान भी सेमी-फ़ाइनल में पहुंचने की आस लगाए हुए है। जिसे लेकर क्रिकेट वर्ल्ड कप अब ऐसी स्थिति में पहुंच चुका है जहां टूर्नामेंट रोमांच को भांपते हुए इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी फैंस से इंडिया और इंग्लैंड में से सपोर्ट को लेकर सवाल किया है।

पढ़ें :- देव दीपावली: काशी पहुंचे सीएम योगी, पीएम की आगवानी को लेकर तैयारियों का लिया जायजा

बता दें कि पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने अपने टिवीटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए बड़े ही मज़ाकिया अंदाज़ में लिखा, “ये सवाल सभी पाकिस्तानी फ़ैन्स से है। रविवार को होने वाले मैच में आप किसे सपोर्ट करेंगे? इंडिया या इंग्लैंड?”

पढ़ें :- अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन की टीम में भारतीय मूल की नीरा टंडन संभाल सकती हैं ये जिम्मेदारी

इस ट्वीट का लिखना था कि पाकिस्तानी क्रिकेट फ़ैंस के धड़ाधड़ जवाब आने लगे। कई जवाब तो ऐसे भी आए जिसकी शायद किसी को उम्मीद न रही हो।
किसी पाकिस्तानी फ़ैन ने जवाब में – ‘जय हिंद’ लिखा तो किसी ने ‘वंदे मातरम’ लिख कर इंडिया को सपोर्ट किया। कुछ फैंस ने लिखा कि “हम अपने पड़ोसियों से बहुत प्यार करते हैं। हम निश्चित तौर पर इंडिया को सपोर्ट करेंगे”।


https://twitter.com/abdullahmajeed_/status/1143958789340745728

इंडिया टीम के सपोर्ट में इतने रिएक्शन आने के बाद कप्तान नासिर हुसैन ने एक और ट्वीट कर कहा कि ‘मैंने ये ट्वीट मज़ाक की तरह किया था। मुझे लगा था कि आधे लोग नाराज़गी वाले जवाब देंगे लेकिन बदले में प्यार और हाज़िरजवाबी मिली।’

पढ़ें :- रश्मि देसाई की हॉट तस्वीरें देखकर सर्दी में भी छूट जायेंगे पसीने...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...