फैंस का सलमान खान को लेकर क्रेज, चलती कार में ली सेल्फी

Fan Takes Selfie With Salman Khan

नई दिल्ली। सलमान खान को लेकर दर्शकों के बीच क्रेज अक्सर देखने को मिलता है। 16 जुलाई को हुए IIFA 2017 के दौरान भी सलमान के लिये फैंस की दीवानगी देखने को मिली, जब फैंस सलमान के साथ फोटो खिचवाने के लिए बेताब नजर आए। यहां तक की कुछ फैंस चलती कार में भी सलमान के साथ सेल्फी लेने के लिए दौड़ पड़े। हालांकि इसमें कुछ कामयाब हुए तो कुछ नाकामयाब। तो वही अनाघा फाल्गुने को सलमान के साथ सेल्फी क्लिक करने का मौका मिल गया। बता दें, अनाघा ने चलती हुई कार में सलमान के साथ सेल्फी ली। जिसकी फोटो उन्होने अपने ट्विटर हैंडल पर भी पोस्ट की। इतना ही नही अनाघा ने अदिति राव हैदरी के साथ भी सेल्फी ली और उसे शेयर किया।

IIFA 2017 में बालीवुड के कई एक्टरों ने स्टेज पर शानदार परफ़ार्मेंस दी। तो वही अवार्ड अपने नाम करने वालों की लिस्ट में भी कई स्टार शामिल थे, अलिया भट्ट को फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के लिए बेस्ट फीमेल एक्ट्रेस का अवार्ड मिला। तो शाहिद कपूर को भी ‘उड़ता पंजाब’ के लिए बेस्ट मेल एक्टर के अवार्ड से नवाजा गया। साथ ही फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के लिए बेस्ट कॉस्टयूम डिजाइनिंग का अवार्ड मिला।

नई दिल्ली। सलमान खान को लेकर दर्शकों के बीच क्रेज अक्सर देखने को मिलता है। 16 जुलाई को हुए IIFA 2017 के दौरान भी सलमान के लिये फैंस की दीवानगी देखने को मिली, जब फैंस सलमान के साथ फोटो खिचवाने के लिए बेताब नजर आए। यहां तक की कुछ फैंस चलती कार में भी सलमान के साथ सेल्फी लेने के लिए दौड़ पड़े। हालांकि इसमें कुछ कामयाब हुए तो कुछ नाकामयाब। तो वही अनाघा फाल्गुने को सलमान के साथ सेल्फी क्लिक…