1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Swara Bhaskar को फैंस दे रहे मरने की बद्दुआ, एक्ट्रेस बोली- मेरे नफरती चिंटुओं…

Swara Bhaskar को फैंस दे रहे मरने की बद्दुआ, एक्ट्रेस बोली- मेरे नफरती चिंटुओं…

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखतीं हैं। नेताओं को भी आड़े हाथ लेने से संकोच नहीं करती हैं। ऐसे में जब कोई उन्हें ट्रोल करे, तब स्वरा भला चुप कैसे बैठे।  दरअसल, दो दिन पहले स्वरा ने पोस्ट साझा कर अपने कोव‍िड-19 पॉज‍िट‍िव होने की जानकारी दी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई द‍िल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखतीं हैं। नेताओं को भी आड़े हाथ लेने से संकोच नहीं करती हैं। ऐसे में जब कोई उन्हें ट्रोल करे, तब स्वरा (Swara Bhaskar) भला चुप कैसे बैठे।  दरअसल, दो दिन पहले स्वरा (Swara Bhaskar) ने पोस्ट साझा कर अपने कोव‍िड-19 पॉज‍िट‍िव होने की जानकारी दी। इसपर उनके फैंस ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की, लेक‍िन कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने एक्ट्रेस के मरने की दुआ की थी।

पढ़ें :- Swara Bhaskar ने लिया बिना शादी के मां बनने का फैसला, कहा- मै हमेशा से .... बच्चे की इच्छा की है ...

ऐसी बद्दुआ देने वाले यूजर्स को स्वरा (Swara Bhaskar) ने करारा जवाब दिया है। स्वरा (Swara Bhaskar) ने कुछ यूजर्स के पोस्ट शेयर कर लिखा- ‘मेरे नफरती चिंटुओं और ट्रोल्स जो मेरी मौत की दुआ कर रहे थे…दोस्तों अपनी भावनाएं काबू में रखो…मुझे कुछ हो गया तो आपकी रोजी रोटी छ‍िन जाएगी…घर कैसे चलेगा?’ स्वरा का यह रिप्लाई उनसे नफरत करने वालों के लिए किसी थप्पड़ से कम नहीं है। नफरती तत्वों के लिए स्वरा के इस ट्वीट पर फैंस उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

पढ़ें :- मैं उस सिस्टम से खफा हूं जिसने 25 दिन से ज्यादा एक बेगुनाह को सलाखों के पीछे रखा, Aryan Khan की बेल पर बोले संजय गुप्ता 

स्वरा (Swara Bhaskar) ने गुरुवार को अपने कोव‍िड-19 संक्रमित होने की खबर साझा की थी। उन्होंने अपना हाल बताते हुए लिखा- ‘हेलो कोव‍िड! RT-PCR टेस्ट करवाया और टेस्ट पॉज‍िट‍िव आया। खुद को आइसोलेट कर क्वारनटीन में हूं। लक्षणों में चक्कर जैसा सिरदर्द और मुंह में स्वाद नहीं है। डबल वैक्स‍िनेटेड हूं और इसल‍िए उम्मीद करती हूं ये जल्दी चला जाएगा। खुश हूं कि पर‍िवार साथ है और घर पर हूं। सभी सुरक्ष‍ित रहें।’

खुद के कोरोना पॉज‍िट‍िव होने की जानकारी क्या दी, स्वरा (Swara Bhaskar) के हेटर्स उनके इस पोस्ट पर पर खुश‍ियां मनाने लगे थे। प्रोफेशनल फ्रंट पर स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) के पास तीन प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में है। जहां चार यार, आपके कमरे में कोई रहता है और शीर कोरमा। एक्ट्रेस को पिछली बार सीरीज भाग बीनी भाग में देखा गया था। इसमें उन्होंने बीनी भटनागर का किरदार निभाया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...