दंगल एक्ट्रेस ज़ायरा वसीम के एक्टिंग छोड़ने पर फैंस ने दिया ये रिस्पांस

zayara waseem
दंगल एक्ट्रेस ज़ायरा वसीम के एक्टिंग छोड़ने पर फैंस ने दिया ये रिस्पोंस

मुंबई। बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘दंगल’ में काम करने वाली एक्ट्रेस जायरा वसीम ने एक्टिंग छोड़ने का फैसला ले लिया है। जायरा का कहना है 5 साल पहले उन्होंने एक फैसला लिया जिसने उनकी जिंदगी बदल दी। आज ज़ायरा को बॉलीवुड में 5 साल पूरे हो चूकें हैं।

Fans Gave This Response After Leaving The Acting Act Of Zayra Wasim Of Dangal Actress :

ज़ायरा ने एक पोस्ट के जरिये बताया कि फिल्म इंडस्ट्री ने भले ही मुझे ढेर सारा प्यार, सहयोग दिया मगर साथ ही इसने मुझे अज्ञानता के रास्ते पर धकेल दिया क्योंकि मैं चुपचाप और अनजाने में ‘ईमान’ के रास्ते से भटक गई थी। ज़ायरा की इस पोस्ट के शेयर करते ही सोशल मीडिया पर कई तरह के रिस्पोंस आने शुरू हो गए।

बता दें कि ज़ायरा ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने की बात का खुलासा अपने इंसटाग्रांम पर 6 पन्ने की चिट्ठियों के साथ किया। इस पोस्ट में कहा कि ‘मैं कोई और बनने के लिए संघर्ष कर रही थी। मैंने चीजों को समझना शुरू ही किया है जिसके लिए मैंने अपना समय, कोशिश एवं भावनाएं दी हैं और नयी जीवनशैली पर पकड़ बनाने का प्रयास करते हुए मुझे अब महसूस हुआ कि भले ही मैं यहां सही तरीके से फिट हो जाऊं लेकिन मैं इस जगह के लिए नहीं बनी हूं।’

ज़ायरा की इस पोस्ट के शेयर होते ही फैन्स के बीच कई तरह की चर्चाएं होने लगी। कुछ लोगों ने कहा कि ये सब दबाव में आकार कर रहीं हैं तो वहीं कुछ लोगों ने उनके इस फैसले का साथ दिया मगर कुछ यूजरों ने बुरी तरह से ट्रोल भी किया।

एक यूजर ने जायरा की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि ‘जायरा बेशक आपको कुछ दिन ट्रोल किया जाएगा लेकिन आपका फैसला आपके हित के लिए है। आप घबराएं नहीं।’

एक और यूजर ने उनका समर्थन करते हुए कहा कि ‘हम आपका समर्थन करते हैं। आपको अपनी जिंदगी अपने हिसाब से जीने का पूरा हक है।

वहीं, कुछ यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए इस्लाम का मज़ाक उड़ाया भी उड़ाया। और कुछ ने लिखा कि ये सब फिल्म ना मिलने के वजह से लोकप्रियता हासिल की जा रही है।

 

मुंबई। बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'दंगल' में काम करने वाली एक्ट्रेस जायरा वसीम ने एक्टिंग छोड़ने का फैसला ले लिया है। जायरा का कहना है 5 साल पहले उन्होंने एक फैसला लिया जिसने उनकी जिंदगी बदल दी। आज ज़ायरा को बॉलीवुड में 5 साल पूरे हो चूकें हैं। ज़ायरा ने एक पोस्ट के जरिये बताया कि फिल्म इंडस्ट्री ने भले ही मुझे ढेर सारा प्यार, सहयोग दिया मगर साथ ही इसने मुझे अज्ञानता के रास्ते पर धकेल दिया क्योंकि मैं चुपचाप और अनजाने में ‘ईमान' के रास्ते से भटक गई थी। ज़ायरा की इस पोस्ट के शेयर करते ही सोशल मीडिया पर कई तरह के रिस्पोंस आने शुरू हो गए। बता दें कि ज़ायरा ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने की बात का खुलासा अपने इंसटाग्रांम पर 6 पन्ने की चिट्ठियों के साथ किया। इस पोस्ट में कहा कि 'मैं कोई और बनने के लिए संघर्ष कर रही थी। मैंने चीजों को समझना शुरू ही किया है जिसके लिए मैंने अपना समय, कोशिश एवं भावनाएं दी हैं और नयी जीवनशैली पर पकड़ बनाने का प्रयास करते हुए मुझे अब महसूस हुआ कि भले ही मैं यहां सही तरीके से फिट हो जाऊं लेकिन मैं इस जगह के लिए नहीं बनी हूं।' https://www.instagram.com/p/BzUBXYrlsml/?utm_source=ig_embed ज़ायरा की इस पोस्ट के शेयर होते ही फैन्स के बीच कई तरह की चर्चाएं होने लगी। कुछ लोगों ने कहा कि ये सब दबाव में आकार कर रहीं हैं तो वहीं कुछ लोगों ने उनके इस फैसले का साथ दिया मगर कुछ यूजरों ने बुरी तरह से ट्रोल भी किया। एक यूजर ने जायरा की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि 'जायरा बेशक आपको कुछ दिन ट्रोल किया जाएगा लेकिन आपका फैसला आपके हित के लिए है। आप घबराएं नहीं।' https://twitter.com/AlamMobrur/status/1145231075049820161 एक और यूजर ने उनका समर्थन करते हुए कहा कि 'हम आपका समर्थन करते हैं। आपको अपनी जिंदगी अपने हिसाब से जीने का पूरा हक है। https://twitter.com/earlyriser10/status/1145230976613855233 वहीं, कुछ यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए इस्लाम का मज़ाक उड़ाया भी उड़ाया। और कुछ ने लिखा कि ये सब फिल्म ना मिलने के वजह से लोकप्रियता हासिल की जा रही है।