1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. अंकिता लोखंडे पर भड़के सुशांत के फैंस, बोले-तुमसे अच्छी तो रिया है… जाने क्या है माजरा

अंकिता लोखंडे पर भड़के सुशांत के फैंस, बोले-तुमसे अच्छी तो रिया है… जाने क्या है माजरा

Fans Of Sushant Raging On Ankita Lokhande Said You Are Better Than Riya What Is The Matter

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड तक में धमाल मचाने वाली अंकिता लोखंडे इन दिनों चर्चाओं में हैं। अंकिता सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर अधिक से अधिक एक्टिव मिलती हैं और हर दिन अपने फोटोज और वीडियो को पोस्ट करती हैं।

पढ़ें :- Sushant Singh Case: NCB की कोर्ट में 12हजार पन्नों की चार्जशीट दाखिल, रिया समेत ये 33 आरोपी शामिल

दरअसल, अंकिता ने बीते मंगलवार को एक वीडियो शेयर किया है लेकिन इस वीडियो के चक्कर में वह ट्रोल हो गईं हैं। इस समय अंकिता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और जो इस वीडियो को देख रहा है वह अंकिता को खरी खोटी सुना रहा है।

आपको बता दें, इस वीडियो में अंकिता बॉलीवुड के एक गाने ‘हवा के झोंके आज मौसमों से रूठ गए’ पर डांस करती नजर आ रही हैं। वहीं इस वीडियो को देखने के बाद दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फैंस उन्हें भला बुरा कह रहे हैं।

अंकिता ने कैप्शन मे लिखा 

आप देख सकते हैं इस वीडियो में अंकिता साड़ी पहनकर इस गाने पर डांस कर रही हैं। वहीं अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा है, ‘साड़ी डांस और अच्छा संगीत।।। क्या कॉम्बिनेशन है।’

इस पोस्ट पर सुशांत के एक फैन ने लिखा है- ‘सुशांत को न्याय दिलाने का दिखावा कर रही थी अब तक।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘इतनी जल्दी कोई अपने 7 साल के प्यार को कैसे भूल सकता है। तुमसे अच्छे तो SSR के फैंस हैं, जो उन्हें भूल नहीं पा रहे हैं, जो उन्हें इंसाफ दिलवाकर ही रहेंगे।’

पढ़ें :- Photographer को देख भड़के Arjun Kapoor, कहा- ऐसे मत चढ़ा करो ये गलत होता है

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है- ‘तुमसे अच्छी तो रिया है। सुशांत को नहीं भूली और अब तक कुछ पोस्ट भी नहीं किया।’ इस तरह कई लोग अंकिता को भला बुरा कह रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...