1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. रणवीर सिंह पर भड़के सुशांत सिंह के फैंस, #BoycottBingo कर रहा ट्रेंड… जाने क्या है पूरा मामला

रणवीर सिंह पर भड़के सुशांत सिंह के फैंस, #BoycottBingo कर रहा ट्रेंड… जाने क्या है पूरा मामला

Fans Of Sushant Singh Raging On Ranveer Singh Boycottbingo Is Trending Know What Is The Whole Matter

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: सुशांत सिंह की मौत के बाद से मानो सुशांत सिंह के फैंस सिनेमा जगत का लगातार Boycott  की मांग कर रहें हैं। लेकिन बीते दिनो स्नैक ब्रांड बिंगो ने नया विज्ञापन रिलीज किया, जो रणवीर सिंह पर फिल्माया गया है।

पढ़ें :- मालदीव घूम रहे बॉलीवुड स्टार्स पर भड़के निखिल द्विवेदी, कहा- ये बेवकूफ ...

लेकिन दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स इसे अपने चहेते अभिनेता के अपमान के तौर पर देख रहे हैं। उनका आरोप है कि रणवीर ने वीडियो में फिजिक्स की टर्म्स का इस्तेमाल करते हुए जो मोनोलॉग बोला है, वह सुशांत का मजाक उड़ा रहा है। विवाद इस कदर बढ़ा कि स्नैक ब्रांड को ऐड पर तक देनी पड़ गई।

क्या था वीडियो में

वीडियो में रणवीर बिंगो का पैकेट हाथ में थामे बड़े-बुजुर्गों से घिरे हुए हैं। ये सभी बड़े बुजुर्ग रणवीर से पूछते हैं, “बेटा आगे का क्या प्लान है? जवाब में रणवीर काफी फास्ट अंदाज में मोनोलॉग ‘पैराडॉक्सिकल फोटोंस ऑफ अतरंगी ऐल्गोरिद्म को E=mc2 में लगाकरटर इंस्टेलर मित्र मंडल कांफ्रेंस के एलियंस की फीलिंग्स मैच करने का प्लान है।’ बोलते हैं, जिसमें ज्यादातर फिजिक्स की टर्म्स का इस्तेमाल किया गया है।

एक यूजर ने लिखा है, “एसएसआर का मजाक कैसे उड़ाया रणवीर सिंह? तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई? तुम पर लानत है जोकर। तुम दुनिया भर की नफरतों के हकदार हो।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...