1. हिन्दी समाचार
  2. निया शर्मा के अश्लील केक पर भड़के फैंस, बोले- शर्म आनी चाहिए तुम्हें…

निया शर्मा के अश्लील केक पर भड़के फैंस, बोले- शर्म आनी चाहिए तुम्हें…

Fans Raging On Nia Sharmas Porn Cake Said Shame On You

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: निया शर्मा ने हाल ही में अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस के जन्मदिन के अवसर पर फैंस ने उन्हें खूब बधाई संदेश भेजे लेकिन अश्लील केक के कारण से ट्रोल भी कर दिया गया है।

पढ़ें :- सोनिया गांधी ने दी विजयादशमी की बधाई, कहा-अंत में सच की विजय ही नियति है

बर्थडे सेलिब्रेशन के बीच निया ने जो केक काटा उसे लेकर वह फैंस के गुस्से का शिकार हो गई हैं। सोशल मीडिया पर लोग आपत्तिजनक कमेंट भी किये जा रहे है।

निया शर्मा हो रही ट्रोल 

एक सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने लिखा- शर्म आनी चाहिए तुम्हें।’ एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा, ‘सब कुछ अच्छा है, पर ये केक अच्छा नहीं है। कुछ भी पोस्ट करने से पहले देख लिया करो कि यह सोशल साइट है। एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा- लोगों में शर्म खत्म होती जा रही है। एक अन्य ने लिखा-शर्मा जी की बेटी ने तो कमाल कर दिया है।

एक यूजर ने कहा- इनके हिसाब से हमारी सोच अच्छी नहीं है। हमारे दिमाग में गोबर भरा हुआ है। लेकिन निया ने वीडियो शेयर कर लिखा, ‘पूरी सुरक्षा के साथ यह मेरी लाइफ का सबसे गंदा 30वां वर्ष है। शब्द नहीं हैं परमेरी ख़ुशी का कोई ठिकाना भी नही है। समझ ही नहीं आ रहा कि कहां से शुरू करूं।’

पढ़ें :- TRP फर्जीवाड़ा: क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट कार्रवाई में जुटी, रिपब्लिक चैनल के मालिक लटकी गिरफ्तारी की तलवार

View this post on Instagram

A birthday’s been like a festival Every year since last 10…fills my eyes up and heart with pride…immense gratitude and shall forever be indebted to each and everyone who’s made every Birthdayyyyyy and every occasion so f#%**g special every f*%%ng timeeeee🙌👯‍♂️👯‍♂️💥💥💥💥 !! @vinayyshrma thank youuuuuu for everything ❤️❤️❤️❤️ I’m spoilt. Cake count 18😄

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

यह बात तो सभी जानते है कि टेलीविज़न के शो ‘जमाई राजा’ और ‘एक हजारों में मेरी बहना’ से पहचान बनाने वालीं निया शर्मा का असली नाम नेहा शर्मा है। निया ने इंडस्ट्री में कदम रखने के साथ ही अपने नाम भी परिवर्तित कर लिया था। निया शर्मा ने हाल ही में ‘खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया’ का खिताब भी हासिल किया।

पढ़ें :- कुछ खास अंदाज में ऐश्वर्या ने दी दशहरा की बधाई, कहीं ये बातें....

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...