फैन से मिल रहे प्यार के कारण गदगद हुए विराट, वीडियो में दिखे भावुक

नई दिल्ली। टीम इंडिया और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के स्टार कप्तान विराट कोहली इन दिनों चोट के कारण जूझ रहे है जिस वजह से विराट आईपीएल के शुरुआती कुछ मैच में नहीं खेल पाएंगे। इस बात का दुख उनके फैन के साथ उन्हे खुद भी है। इस मुश्किल घड़ी में विराट अपने फैंस से मिल रहे प्यार और दुलार से गदगद हो कर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो के माध्यम से विराट ने अपने फैंस द्वारा जताई जा रही चिंता और दुआओं के लिए धन्यवाद दिया है। साथ ही विराट ने अपनी आईपीएल टीम के लिए फैन्स से सपॉर्ट भी मांगा है।


विराट कोहली ने ट्वीटर के जरिये अपने फैंस को आभार व्यक्त करते हुए लिखा है कि, ‘अनकंडिशनल लव। आपकी दुआओं और चिंता के लिए धन्यवाद। आरसीबी की मजबूत शुरुआत के लिए उसे ट्विटर पर अपना सपोर्ट जताते रहें।’ इस ट्वीट के साथ विराट ने एक विडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह अपने जिम में अपने डॉग के साथ दिखाई दे रहे हैं। विडियो में विराट ने बताया है कि आखिर डॉग उन्हें क्यों पसंद हैं।



विराट ने बताया, ‘मैं मैदान पर वापस आने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं और इस दौरान मेरा यह डॉग मेरे पास आकर बैठ जाता है और मेरी ट्रेनिंग पर नजर रखता है।’ उन्होंने कहा, ‘मैं ठीक तरह से रीहब (रीहबिलिटेट) हो रहा हूं। मैदान पर लौटने के लिए कड़ी ट्रेनिंग कर रहा हूं। और अपने फैन्स को बताना चाहता हूं कि मैं जल्दी ही मैदान पर वापस लौट रहा हूं, तब तक आप आरसीबी को सपॉर्ट करते रहें, ताकि हम टूर्नमेंट में अच्छी शुरुआत कर सके।’