1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कंगना रनौत को फैंस ने शेयर की मनाली वाले घर की तस्वीर, एक्ट्रेस बोली…

कंगना रनौत को फैंस ने शेयर की मनाली वाले घर की तस्वीर, एक्ट्रेस बोली…

कंगना रनौत को मनाली में अपने घर की याद आने लगी है क्योंकि शहर में इस सर्दी में ताजा बर्फबारी भी हो रही हैं। एक्ट्रेस जो फिलहाल अपने निर्देशन में बनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग में बिजी है, ने इंस्टाग्राम पर मनाली में अपने बर्फ से ढके बंगले की कई शानदार पिक्स शेयर की हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: कंगना रनौत को मनाली में अपने घर की याद आने लगी है क्योंकि शहर में इस सर्दी में ताजा बर्फबारी भी हो रही हैं। एक्ट्रेस जो फिलहाल अपने निर्देशन में बनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग में बिजी है, ने इंस्टाग्राम पर मनाली में अपने बर्फ से ढके बंगले की कई शानदार पिक्स शेयर की हैं।

पढ़ें :- telugu actor tarak ratna : तेलुगू ऐक्टर तारक रत्न पदयात्रा के दौरान बेहोश हुए, अस्पताल ले जाए गए

कंगना ने बर्फबारी के अलावा कई चीजों को याद भी कर चुके है। मनाली में अपने बर्फ से ढके घर की एक पिक साझा करते हुए, कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिख दिया है कि, “यह सर्दीयों का मौसम भी घर में मा के हाथ के तिल/हल्दी के लड्डू खाए बिना ही जाएगा।

घर की एक और पिक के साथ उन्होंने लिखा, “बोनफायर और पापा का बनाया हुआ पहाड़ी मीट को मिस कर रही हूं, निश्चित तौर पर सीजनल स्कीइंग मिस कर रही हूं।” घर और उस ओर जाने वाले रास्ते की पिक्स की एक सीरीज के बाद, उन्होने लिखा, “इस बीच पहाड़ की लड़की” और साथ में ‘आई मिस यू’ लिखा था।

कंगना पिछले कुछ महीनों से ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग में लगी हुई है। वह नियमित रूप से अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सेट से तस्वीर साझा करती हैं। वह पहले असम में मूवी की शूटिंग कर रही थीं। अभिनेत्री ने हाल ही में खुलासा किया कि मूवी एक म्यूजिकल ड्रामा होने जा रही है और इसमें अब तक का सबसे लंबा गाना हो सकता है। उन्होंने फिल्म के सेट से एक तस्वीर भी साझा कर दी है और लिखा, “आज सेट पर कोरियोग्राफर… निर्देशक इसे आसानी से ले सकते हैं हा हा…वैसे हमारे पास #इमरजेंसी में 5 गाने हैं, यह एक म्यूजिकल ड्रामा है। मुझे नहीं पता क्यों लोग इमरजेंसी में गानों की उम्मीद नहीं करते… मुझे संगीत पसंद है, मेरे पास 10 मिनट से ऊपर का अब तक का सबसे लंबा गाना हो सकता है… इंटरवल ब्लॉक के लिए… और शानदार संगीत।”

पढ़ें :- Pathaan Box office Collection: पठान ने दुसरे दिन किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...