1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. कॉमेडियन को 15 दिन बाद होश में आने के बाद फैंस ‘सुपर हैप्पी’, गजोधर भैय्या ने आंखें खोलते ही पत्नी से कही ये बात

कॉमेडियन को 15 दिन बाद होश में आने के बाद फैंस ‘सुपर हैप्पी’, गजोधर भैय्या ने आंखें खोलते ही पत्नी से कही ये बात

देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की फेमिली और फैंस को आखिर 15 दिनों से जिस खबर का इंतजार था। वह आ गई। जैसे ही कॉमेडी के किंग राजू के होश आने की खबर आई है। इसके बाद राजू श्रीवास्तव के होश में आने की खबर सामने आते ही फैंस और सेलेब्स भी अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं,लेकिन क्या आप जानते हैं कि राजू श्रीवास्तव ने होश में आने के बाद सबसे पहले किससे बात की और क्या?

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की फेमिली और फैंस को आखिर 15 दिनों से जिस खबर का इंतजार था। वह आ गई। जैसे ही कॉमेडी के किंग राजू के होश आने की खबर आई है। इसके बाद राजू श्रीवास्तव के होश में आने की खबर सामने आते ही फैंस और सेलेब्स भी अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं,लेकिन क्या आप जानते हैं कि राजू श्रीवास्तव ने होश में आने के बाद सबसे पहले किससे बात की और क्या?

पढ़ें :- Raju Srivastava Health Update: 40 दिन से बेहोश हैं गजोधर भईया, छोटे भाई ने कहा-जल्द ठीक हो जायेगे

राजू श्रीवास्तव के खास दोस्त अशोक मिश्रा ने कॉमेडियन की हेल्थ के बारे में खास जानकारी दी। उन्होंने कहा कि कल रात हम सभी कॉमेडियन दोस्त अंधेरी में एक साथ बैठे हुए थे। देर रात तक राजू श्रीवास्तव की हालत को लेकर हम लोग काफी चिंतित भी थे।रात 2 बजे तक कल सभी प्रार्थना ही कर रहे थे कि हमारे भाई जल्दी से ठीक हो जाएं।

राजू श्रीवास्तव के दोस्त ने बताया कि मैं रात 3 बजे सोया था। मुझे नींद में राजू भाई के साले साहब आशीष श्रीवास्तव जी का कॉल आया, मेरी आंख उसी फोन से खुलीं । आशीष की बातों में खनक सी थी और वो हंसते हुए कह रहे थे कि उठो अशोक कितना सो रहे हो । मुझे अजीब लगा कि राजू भाई बीमार हैं और ये अस्पताल से मुझसे ऐसे बात क्यों कर रहे हैं? फिर आशीष ने आगे कहा कि तुम कब तक सोओगे, क्योंकि तुम्हारा भाई तो उठ गया।

होश में आकर राजू ने सबसे पहले क्या कहा?

अशोक मिश्रा ने बताया कि राजू भाई के होश में आने की खबर सुनकर मैं हैरान हो गया और खुशी से उछल पड़ा। आज 15 दिन से भी ज्यादा हो गए हैं, अब जाकर राजू भाई को होश आया है। उन्होंने जैसे ही आंखें खोलीं, तो भाभी जी ने इशारे से यह जानना चाहा कि क्या राजू समझ पा रहे हैं कि वो कहां हैं और कौन हैं? राजू भाई ने वो भी इंडिकेट किया। देखिए उन्होंने इतने दिनों से कुछ खाया पीया नहीं है। न ही शरीर में जान है और न कुछ बोल पा रहे हैं। उनके मुंह से एक लड़खड़ाती आवाज सी निकली कि हां, मैं ठीक हूं। उनका लिप्स मूवमेंट हुआ है, अब इतने दिनों से भूखे हैं, तो वो कैसे ही बोल पाएंगे। भाभीजी ने फौरन वहां तैनात डॉक्टर्स को इसकी जानकारी दी। उन्होंने आकर उनका हाल लिया।

रंग लाई दुआएं, होश में आए राजू श्रीवास्तव

राजू श्रीवास्तव के पीआरओ और एडवाइजर अजीत सक्सेना ने आज कॉमेडियन की सेहत के बारे में गुड न्यूज दी। उन्होंने बताया कि राजू श्रीवास्तव को होश आ गया है। अजीत ने बताया कि राजू श्रीवास्तव को सुबह 8.10 बजे होश आ गया है। राजू के होश में आने से कॉमेडियन के परिवार के चेहरों की मुस्कान लौट आई है। राजू के तमाम फैंस जो उनके जल्दी सेहतमंद होने की दुआएं कर रहे थे, उन्होंने भी अब राहत की सांस ली है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, राजू को सुबह 8.10 बजे होश आया। इसके बाद 9 बजे डॉक्टर्स की टीम ने राजू की कंडीशन को भी चेक किया।

सुनील पाल ने जताई खुशी

राजू श्रीवास्तव के होश में आने से हर कोई अपनी खुशी जाहिर कर रहा है। सुनील पाल ने भी राजू श्रीवास्तव के होश में आने पर खुशी का इजहार किया है। उन्होंने कहा कि गुड न्यूज दोस्तों…राजू भाई को होश आ गया है। थैंक गॉड..मैं कहता था ना कि चमत्कार होगा। परमात्मा हंसाने वाले को नाराज नहीं कर सकता। सारे परिवार को, सारे दोस्तों को, पूरे संसार को जिसने भी दुआएं कीं, हर किसी को प्यार. राजू भाई आप जियो हजारों साल।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...