1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Farah Khan Birthday Special: जब फराह ने खोले थे कंगना के राज, फिर एक्ट्रेस ने की थी ऐसी हरकत

Farah Khan Birthday Special: जब फराह ने खोले थे कंगना के राज, फिर एक्ट्रेस ने की थी ऐसी हरकत

बॉलीवुड फेमस कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) आज अपना 57वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं है। फराह (Farah Khan) का जन्म आज ही के दिन 9 जनवरी 1965 को मुंबई में हुआ था। फराह खान (Farah Khan) ने बॉलीवुड के कई सुपरहिट गाने कोरियोग्राफ कर चुकी है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Farah Khan Birthday Special: बॉलीवुड फेमस कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) आज अपना 57वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं है। फराह (Farah Khan) का जन्म आज ही के दिन 9 जनवरी 1965 को मुंबई में हुआ था। फराह खान (Farah Khan) ने बॉलीवुड के कई सुपरहिट गाने कोरियोग्राफ कर चुकी है।

पढ़ें :- Major Festivals in Goa: पहली बार होस्ट बनीं Urvashi Rautela, फराह खान ने की जमकर तारीफ

फराह बॉलीवुड की आलराउंडर है जिन्होंने कॉरियोग्राफी, एक्टिंग ही नहीं फिल्मों और टीवी शो को डॉयरेक्ट भी किया है। उन्होंने कंगना को सीधे कटघरे में खड़ा कर दिया। फराह खान उन हस्तियों में से है जो बहुत कम ही किसी मुद्दे पर बोलती हैं लेकिन जब भी बोलती है बेबाकी के साथ बोलती है। फराह के इसी अंदाज के कारण उनकी बातों को वैल्यू दिया जा रहा है।

आपको बता दें, फराह अपने नए टीवी शॉ लिप सिंग बैटल के प्रमोशन के लिए एक इंटरव्यू दे रही थी जब उनसे कंगना के हाल ही में दिए इंटरव्यू के बारे में पूछा गया तो फराह खान ने खोला कंगना का राज-उन्होंने साफ कहा कि कंगाना को वुमेन कार्ड खेलना बंद कर देना चाहिए।


फराह इतने पर ही नहीं रुकी उन्होंने कहा कि जो आरोप कंगना ने बोला वही बात अगर ऋतिक कह देते तो लोग उनका जीना हराम कर देते क्योंकि वो पुरुष है। कंगना ने इतना कुछ बोल दिया लेकिन किसी ने उनके खिलाफ नहीं बोला क्योंकि वो महिला है।

महिला होने के कारण ही किसी के कुछ न कहना और पुरुष के नाते किसी को कुछ भी कह देना कितना सही है। दोनों को बराबरी के तरीके से देखना चाहिए।

फराह खान ने खोला कंगना का राज – फराह के इस आरोप पर कंगना के जरुर सोचना चाहिए लेकिन उससे ज्यादा उन लोगों को सोचना चाहिए जो वुमेन के बिना सोचे ही फेवर कर देते हैं। वुमेन कार्ड का गलत तरीके से उपयोग करना समाज को गुमराह करने जैसा है जिससे उन महिलाओं को नुकसान है जो सही मुद्दे को लेकर लड़ रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...