इस अभिनेता की बेटी को फराह खान ने दी डीएनए चेक कराने की नसीहत

Farah Khan Says To Chunky Pandey Daughter Ananya Pandey Do A Dna Test Please

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। एक बार फिर सोशल मीडिया पर फराह ने कमेंट कर सुर्खियां बटोर ली है। दरअसल फराह ने बॉलीवुड के एक अभिनेता की बेटी को डीएनए टेस्ट कराने की नसीहत दे डाली। हम सब जानते हैं कि फराह थोड़ा मजाकिया किस्म की हैं और उन्होंने इस बार भी मजाकिया तरीके से ही यह बात कही।

दरअसल चंकी पांडे की पत्‍नी भावना पांडे ने अपनी बिटिया अनन्‍या की एक तसवीर सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर शेयर की थी जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही है। उनकी इस तसवीर पर फराह खान ने कमेंट करते हुए लिखा,’ अपना डीएनए टेस्‍ट कराओ प्‍लीज़… वह चंकी की बेटी होने के बावजूद कितनी प्‍यारी है।’ फराह की बातों से साफ है कि वे अनन्‍या की खूबसूरती से बेहद प्रभावित हैं और उनकी तारीफ कर रही है। लेकिन उनकी तारीफ करने का अंदाज है उसने सबका ध्‍यान अपनी ओर खींच लिया।

❤️

A post shared by Bhavana Pandey (@bhavanapandey) on

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। एक बार फिर सोशल मीडिया पर फराह ने कमेंट कर सुर्खियां बटोर ली है। दरअसल फराह ने बॉलीवुड के एक अभिनेता की बेटी को डीएनए टेस्ट कराने की नसीहत दे डाली। हम सब जानते हैं कि फराह थोड़ा मजाकिया किस्म की हैं और उन्होंने इस बार भी मजाकिया तरीके से ही यह बात कही। दरअसल चंकी पांडे की पत्‍नी भावना पांडे ने अपनी बिटिया अनन्‍या…