1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. फरदीन खान बॉलीवुड में कर रहे हैं कमबैक, होगा ‘विस्फोट’

फरदीन खान बॉलीवुड में कर रहे हैं कमबैक, होगा ‘विस्फोट’

बॉलीवुड के एक्टर फरदीन खान (Bollywood actor Fardeen Khan) पिछले काफी समय से फिल्मों से गायब है। फरदीन खान (Fardeen Khan) पिछले दिनों एकदम बदले लुक से चर्चा में आए थे। उन तस्वीरों में फरदीन खान (Fardeen Khan)  काफी फिट और यंग नजर आ रहे थे। तब उन्होंने यह भी कहा था कि वह फिल्मों में वापसी के लिए तैयार हैं। कई फिल्ममेकर्स से इस बारे में बात कर रहे हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड के एक्टर फरदीन खान (Bollywood actor Fardeen Khan) पिछले काफी समय से फिल्मों से गायब है। फरदीन खान (Fardeen Khan) पिछले दिनों एकदम बदले लुक से चर्चा में आए थे। उन तस्वीरों में फरदीन खान (Fardeen Khan)  काफी फिट और यंग नजर आ रहे थे। तब उन्होंने यह भी कहा था कि वह फिल्मों में वापसी के लिए तैयार हैं। कई फिल्ममेकर्स से इस बारे में बात कर रहे हैं। अब फाइनली यह कन्फर्म हो गया है कि फरदीन खान (Fardeen Khan)  बॉलीवुड में कमबैक करने जा रहे हैं और उन्होंने अपनी अगली फिल्म भी साइन कर ली है।

पढ़ें :- Fardeen और Ritesh एक साथ 14 साल बाद करेंगे Visphot, इस दिन से शुरू होगी शूटिंग
Jai Ho India App Panchang

फरदीन की इस कमबैक फिल्म को संजय गुप्ता (Sanjay Gupta) बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म का नाम ‘विस्फोट’ (Visfot) होगा और इसमें फरदीन के साथ उनके दोस्त रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) भी नजर आएंगे। इससे पहले फरदीन खान 11 साल पहले फिल्म ‘दूल्हा मिल गया’ में नजर आए थे। फरदीन की यह कमबैक फिल्म वेनुजुएला की 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘रॉक, पेपर, सिजर्स’ का ऑफिशल हिंदी रीमेक है। इस फिल्म ने 85वें ऑस्कर अवॉर्ड्स में बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म का अवॉर्ड जीता था।

बॉलीवुड एक्टर्स फरदीन खान (Fardeen Khan) को आपने हमेशा ऑनस्क्रीन पर एक अच्छे इंसान की भूमिका में देखा होगा लेकिन अपनी रियल लाइफ में ये अभिनेता रील लाइफ से एकदम हटकर हैं। इस बात से तो पूरा जगजाहिर है कि बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने कानून को अपने हाथ में लिया है। आज हम अपनी इस रिपोर्ट में उन सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो छेड़छाड़, हिट एंड रन और रेप जैसे कई गंभीर अपराधों के लिए जेल की हवा खा चुके हैं। देखें ये

संजय गुप्ता ने इस खबर को कन्फर्म करते हुए कहा, ‘हां, फरदीन एक बार फिर बॉलिवुड में वापसी करने जा रहे हैं। अगर सब कुछ प्लान के हिसाब से चला तो हम इस महीने के अंत तक फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। फरदीन खान (Fardeen Khan) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने स्क्रिप्ट पढ़ ली है। उन्हें यह बेहद पसंद आई है। अभी कुछ पेपरवर्क चल रहा है। हम इस फिल्म के लिए तैयार हैं।’

बता दें कि इससे पहले फरदीन और रितेश कॉमिडी फिल्म ‘हे बेबी’ में अक्षय कुमार और विद्या बालन के साथ नजर आए थे। अब 14 साल बाद दोनों एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं। संजय गुप्ता ने कहा कि इस फिल्म में फरदीन और रितेश बिल्कुल अलग अवतार में नजर आएंगे। उन्होंने कहा कि दोनों ही एक्टर्स ने ऐसे किरदार पहले नहीं निभाए हैं।

पढ़ें :- Birthday Special: 34 साल की हुई Genelia D'Souza, बॉलीवुड ही नहीं बल्कि टॉलीवुड में भी मचा चुकी धमाल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...