1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. 19 फरवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर

19 फरवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी को लेकर काफी दिनों से चर्चा बना हुआ है। 17 और 18 तारीख को उनकी प्री-वेडिंग सेरेमनी हुई। जिसका वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि य कपल अपनी शादी को बेहद निजी रखना चाहते हैं। बता दें कि उन्होंने शादी को बिल्कुल अलग अंदाज में करने का फैसला किया। दोनों कपल 19 फरवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। 

By प्रिया सिंह 
Updated Date

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी को लेकर काफी दिनों से चर्चा बना हुआ है। 17 और 18 तारीख को उनकी प्री-वेडिंग सेरेमनी हुई। जिसका वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि  कपल अपनी शादी को बेहद निजी रखना चाहते हैं। बता दें कि उन्होंने शादी को बिल्कुल अलग अंदाज में करने का फैसला किया। दोनों कपल 19 फरवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

पढ़ें :- Farhan की बेटर हाफ Shibani Dandekar ने दी Gud News, फैंस ने कुछ इस तरफ जाहीर की खुसी

बता दें कि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर दोनों अलग-अलग धर्मों के हैं। इस वजह से उन्होंने अपनी शादी को बिल्कुल अलग रखने का फैसला लिया। बताया जा रहा है कि ये कपल न तो निकाह करेंगे ना मराठी शादी करेंगे बल्कि उन्होंने अपनी शादी कुछ अलग अंदाज में करने का फैसला किया।

गौरतलब है कि दोनों कपल के प्री-वेडिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के कई दिग्गज नेता इनके हल्दी और मेहंदी में  में शामिल हुए। उनमें से अनुषा दांडेकर, अपेक्षा दांडेकर, रिया चक्रवर्ती, अमृता अरोड़ा, शबाना आजमी सहित कई सेलिब्रिटीज थे। इस मौके पर फरहान के घर को रंग-बिरंगे फूलों और लाइट्स से सजाया गया।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...