1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Farhan Akhtar -Shibani इस दिन लेंगे सात फेरे, ग्रैंड वेडिंग के लिए बुक किया ये 5 स्टार होटल

Farhan Akhtar -Shibani इस दिन लेंगे सात फेरे, ग्रैंड वेडिंग के लिए बुक किया ये 5 स्टार होटल

बॉलीवुड फेमस एक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) काफी समय से अपने अफेयर को लेकर चर्चाओं का हिस्सा बने हुए हैं। वहीं यह कपल बॉलीवुड के मोस्ट एडोरेबल कपल (Most Adorable Couple) में शामिल हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Farhan Akhtar Shibani Dandekar Wedding: बॉलीवुड फेमस एक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) काफी समय से अपने अफेयर को लेकर चर्चाओं का हिस्सा बने हुए हैं। वहीं यह कपल बॉलीवुड के मोस्ट एडोरेबल कपल (Most Adorable Couple) में शामिल हैं।

पढ़ें :- दिवाली मनाने पर ट्रोलर्स का निशाना बने थे Farhan Akhtar, अब लीगल एक्शन ले देंगे करारा जवाब

आप सभी जानते ही होंगे दोनों साथ में समय बिताना पसंद करते हैं और अब इस कपल ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया है सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक, फरहान (Farhan Akhtar) और शिबानी (Shibani Dandekar) इसी साल मार्च के महीने में ग्रैंड वेडिंग (grand wedding) करके हमेशा के लिए एक दूसरे का हाथ थामने वाले हैं।

एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में इस कपल से जुड़े सूत्र ने बताया है कि फरहान और शिबानी शादी करने जा रहे हैं। सूत्र का कहना है- ‘फरहान (Farhan Akhtar) और शिबानी (Shibani Dandekar) मुंबई में मार्च के महीने में लैविश वेडिंग (Lavish Wedding) करने की प्लानिंग कर रहे थे। हालांकि कोरोना के बढ़ते खतरे और कई बॉलीवुड सेलेब्स को कोरोना की चपेट में आता देखकर उन्होंने अपनी शादी को इंटीमेट रखने का फैसला किया है।’

इसी के साथ सूत्र ने बताया कि फरहान (Farhan Akhtar) और शिबानी (Shibani Dandekar) ने अब करीबी रिश्तेदारों और परिवार की मौजूदगी के बीच ही शादी करने का फैसला किया है। इसके अलावा सूत्र ने आगे बताया- ‘फरहान (Farhan Akhtar) और शिबानी (Shibani Dandekar) लंबे समय से एक दूसरे के साथ रह रहे हैं और वो कोरोना के बीच अपनी शादी में और देरी नहीं करना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने अब इंटीमेट वेडिंग करने का फैसला किया है। दोनों ने वेडिंग वेन्यू के लिए 5 स्टार होटल भी बुक कर लिया है और शादी से जुड़ी ज्यादातर चीजों को दोनों फाइनल कर चुके हैं।’

सामने आने वाली रिपोर्ट में यह भी सामने आया है कि शादी में शिबानी और फरहान भी बाकी सेलिब्रिटी कपल की तरह सब्याचासी के डिजाइनर आउटफिट ही पहनेंगे। दोनों ने शादी के लिए पेस्टल कलर्स के आउटफिट चुने हैं। आप सभी को बता दें कि शिबानी और फरहान 3 साल से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. जी हाँ और शिबानी ने फरहान के नाम का टैटू भी बनवाया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...