1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Milkha Singh के निधन से फरहान अख्तर को लगा गहरा सदमा, लिखा इमोशनल नोट

Milkha Singh के निधन से फरहान अख्तर को लगा गहरा सदमा, लिखा इमोशनल नोट

मिल्खा सिंह के निधन पर बॉलीवुड एक्टर-प्रोड्यूसर फरहान अख्तर ने दुख जताया है।  एक संवेदनाओं से भरा भावुक नोट लिखा है।  इसके साथ उन्होंने मिल्खा सिंह के साथ वाली एक तस्वीर भी शेयर की है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: भारत के महान धावक मिल्खा सिंह का कोरोना संक्रमण के चलते बीती रात निधन हो गया। 1958 राष्ट्रमंडल खेलों के चैंपियन रहे मिल्खा सिंह को 3 जून को ऑक्सीजन लेवेल कम होने की वजह से आईसीयू में भर्ती कराया गया था।

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने फिर खोया दिग्गज एक्टर, KTS Padannayil का निधन...सीएम ने जताया शोक
Jai Ho India App Panchang

आपको बता दें,  फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ फरहान अख्तर लीड रोल में थे। इस फिल्म को राकेश ओम प्रकाश मेहरा ने डायरेक्टर किया था। फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

अब मिल्खा सिंह के निधन पर बॉलीवुड एक्टर-प्रोड्यूसर फरहान अख्तर ने दुख जताया है।  एक संवेदनाओं से भरा भावुक नोट लिखा है।  इसके साथ उन्होंने मिल्खा सिंह के साथ वाली एक तस्वीर भी शेयर की है।

फरहान अख्तर ने लिखा इमोशनल पोस्ट

फरहान अख्तर ने लिखा,”प्रिय मिल्खा जी, मेरा एक हिस्सा अभी भी यह मानने से इंकार कर रहा है कि आप नहीं रहे। हो सकता है कि यह वो जिद्दी पक्ष है जो मुझे आपसे विरासत में मिला है.. वह पक्ष जब वह किसी चीज पर अपना मन लगाता है, तो कभी हार नहीं मानता, और सच तो यह है कि आप हमेशा जीवित रहेंगे। क्योंकि आप एक बड़े दिल वाले, प्यार करने वाले, गर्मजोशी से भरे, जमीन से जुड़े इंसान से ज्यादा थे।”

फरहान अख्तर ने आगे लिखा,”आपने एक विचार का प्रतिनिधित्व किया। आपने एक सपने का प्रतिनिधित्व किया। आपने (आपके अपने शब्दों में) प्रतिनिधित्व किया कि कितनी मेहनत, ईमानदारी और दृढ़ संकल्प किसी व्यक्ति को उसके घुटनों से उठकर आसमान को छू सकता है।”
फरहान अख्तन ने आगे लिखा,”आपने हम सभी के जीवन को छुआ है। जो लोग आपको एक पिता और एक दोस्त के रूप में जानते हैं, उनके लिए यह एक आशीर्वाद था। जिन लोगों ने नहीं किया, उनके लिए आपकी कहानी प्रेरणा का एक निरंतर स्रोत और सफलता में विनम्रता की याद दिलाने वाली है। मैं आपको पूरे दिल से चाहता हूं।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...