1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. दिवाली मनाने पर ट्रोलर्स का निशाना बने थे Farhan Akhtar, अब लीगल एक्शन ले देंगे करारा जवाब

दिवाली मनाने पर ट्रोलर्स का निशाना बने थे Farhan Akhtar, अब लीगल एक्शन ले देंगे करारा जवाब

बॉलीवुड फेमस एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने दिवाली पूजा (Diwali Puja) के दौरान एक तस्वीर शेयर (picture share) की थी। जिसके चलते उन्हे ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। इतना ही नहीं फरहान नफरत भरे कमेंट करने वालों को माफ नहीं करने वाले।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड फेमस एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने दिवाली पूजा (Diwali Puja) के दौरान एक तस्वीर शेयर (picture share) की थी। जिसके चलते उन्हे ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। इतना ही नहीं फरहान नफरत भरे कमेंट करने वालों को माफ नहीं करने वाले।

पढ़ें :- Kangana Ranaut के सपोर्टर्स पर बिगड़े Javed Akhta, बोले-उन्हें बुरा क्यों लगेगा जिनका आजादी की लड़ाई से कोई लेना-देना नहीं

खबरों की माने तो अब इस मामले में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) लीगल एक्शन लेने का प्लान कर रहें हैं। फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के पिता (जावेद अख़्तर) मुस्लिम और मां (हनी ईरानी) पारसी है। फरहान (Farhan Akhtar) के यहां वर्षों से दिवाली मनाई जा रही है। फरहान (Farhan Akhtar) उन लोगों में से हैं जो दिवाली भी उतने जोर-शोर से मनाते हैं जितनी की ईद।

इस बार भी उन्होंने दिवाली सेलिब्रेट की जो कुछ लोगों को पसंद नहीं आया। इस पर लोगों ने खूब टिप्पणियां की और सीमा पार कर गए जिससे किसी का भी आहत होना स्वाभाविक है। फरहान के पिता जावेद अख्तर (Javed Akhtar) का मानना है कि यदि ट्रोलर्स को जवाब तो तो उन्हें वो मिल जाता है जिसकी उन्हें चाहत रहती है। इसलिए इन्हें इग्नोर करना चाहिए, लेकिन इस बार फरहान छोड़ने के मूड में नहीं हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...