फरहान अख्तर की फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ ने पहले दिन कमाये 2.04 करोड़ रूपए

मुंबई। रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ शुक्रवार को सभी सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। जैसा की इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर कहा गया था ये फिल्म पर्दे पर कुछ धमाका जरूर करेगी ठीक वैसा ही हुया। दरअसल, फरहान अख्तर की दमदार एक्टिंग से भरपूर इस फिल्म ने रिलीज़ के पहले दिन ही 2॰04 करोड़ रूपए कमाये। इस फिल्म में फरहान अख्तर के अलावा कई बड़े सितारें भी मौजूद है जो अपनी भूमिका पर खरे उतरे । इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस डायना पेंटी भी नज़र आयेंगी।

हर बार की तरह इस बार भी फरहान अख्तर अपनी भूमिका से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहेंगे। फिल्म में अपने किरदार को लेकर फरहान की जबरदस्त एक्टिंग फिल्म के शुरू से आखिरी तक देखने को मिलेगी। वहीं दूसरी तरफ रवि किशन एक सीएम की भूमिका में नज़र आयेंगे। रवि किशन पर्दे पर अपने दमदार डायलॉग से मशहूर हो जाते है कुछ ऐसा ही इस फिल्म में भी दिखा जहां रवि सीएम के रूप में अपने डायलॉग को लेकर बहुत जच रहे हैं।

{ यह भी पढ़ें:- साउथ की सनसनी राय लक्ष्मी की 'जूली-2', ट्रेलर में बोल्ड सींस की भरमार }

फिल्म की कहानी में मजबूती बहुत है क्योंकि इस फिल्म में शुरू से लेकर आखिरी तक सस्पेंस रहेगा जिसके चलते आप इस फिल्म को बीच में नहीं छोड़ पायेंगे क्योंकि कहानी में इतना दम है कि आप हर एक कड़ी को जानने में दिलचस्पी रखेंगे।

फिल्म के कुछ डायलॉग “सरकार भी पांच साल में बदल जाती है तिलकधारी, ये तो जेल है।” जैसे कई डायलॉग के चलते फिल्म को एक अलग दिशा मिल रही है और फिल्म पर्दे पर अपना कमाल दिखा रही हैं।

{ यह भी पढ़ें:- नेहा धूपिया को कितनी टक्कर दे पाएंगी ‘जूली-2’ की राय लक्ष्मी, देखें टीजर ट्रेलर }