1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Farhan की बेटर हाफ Shibani Dandekar ने दी Gud News, फैंस ने कुछ इस तरफ जाहीर की खुसी

Farhan की बेटर हाफ Shibani Dandekar ने दी Gud News, फैंस ने कुछ इस तरफ जाहीर की खुसी

बॉलीवुड फेमस स्टार फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। वहीं अगर उनकी पत्नी की बात करें तो वो भी एक बेहतरीन अदाकारा हैं। आपको बता दें, फरहान ने शिबानी के साथ निकाह पढ़ा हैं। इन सभी के बीच एक बार फिर से फरहान के फैंस के लिए गुड न्यूज आई है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड फेमस स्टार फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। वहीं अगर उनकी पत्नी की बात करें तो वो भी एक बेहतरीन अदाकारा हैं। आपको बता दें, फरहान ने शिबानी के साथ निकाह पढ़ा हैं। इन सभी के बीच एक बार फिर से फरहान के फैंस के लिए गुड न्यूज आई है।

पढ़ें :- Shibani- Farhan दिवाली Diwali Party में दिखे बेहद रोमांटिक, कपल की केमिस्ट्री दिखी कमाल

जल्द हआ आप फरहान को मार्वल की नई सीरीज ‘मिस मार्वल’ (Miss Marvel) में देखने वाले हैं। आप सभी को बता दें कि अभिनेता इसी साल फरवरी में शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) के साथ निकाह पढ़ा हैं। इन सभी के बीच एक बार फिर से फरहान के फैंस के लिए गुड न्यूज आई है। दरअसल एक्टर मार्वल की नई सीरीज ‘मिस मार्वल’ (Miss Marvel) में नजर आएंगे। वहीं इस खबर को शेयर कर उनकी पत्नी ने इसपर रिएक्ट किया है।


दरअसल शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar)  ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस पोस्ट के अनुसार फरहान अख्तर मिस मार्वल के कलाकारों का हिस्सा होंगे और मार्वल स्टूडियोज की पहली मुस्लिम सुपरहीरो सीरीज ‘मिस मार्वल’ में वो नजर आएंगे।

बताया जा रहा है यह इमान वेल्लानी (iman vellani) को कमला खान के रूप में दिखाएगा, जो जर्सी सिटी में पली-बढ़ी एक मुस्लिम अमेरिकी किशोरी है। फरहान अख्तर का क्या होगा रोल?- खबरों के अनुसार अब तक ‘मिस मार्वल’ (Miss Marvel) में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के किरदार का खुलासा नहीं हुआ है। हालांकि रिपोर्ट्स के अनुसार, उनका गेस्ट अपीयरेंस होगा, लेकिन ये काफी मजबूत और अहम किरदार होने वाला है।

आप देख सकते हैं इस बड़ी खबर को शेयर कर शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने कैप्शन में लिखा, ‘यह!!! इसके लिए इंतजार नहीं कर सकती!! मार्वल यूनिवर्स का हिस्सा बनने वाले पहले मुख्यधारा के भारतीय एक्टर! आप पर गर्व है।’ आप सभी को पता हो शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर ने इसी साल 19 फरवरी को खंडाला में जावेद अख्तर-शबाना आज़मी के फार्महाउस में निकाह किया था और उस निकाह की तस्वीरें वायरल होते ही शिबानी के प्रेग्नेंट होने की खबरों ने तूल पकड़ा था। हालांकि ऐसा कुछ नहीं था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...