गुरुग्राम के बाद अब फरीदाबाद के स्कूल में मिली छात्र की लाश

नई दिल्ली। गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में हुए प्रद्युम्न की हत्या का मामला अभी शांत नहीं हुआ तभी इसी से मिलती-जुलती एक और घटना सामने आई है। यह घटना भी दिल्ली से सटे एक शहर की है। दरअसल, इस बार फरीदाबाद के एक सरकारी स्कूल में एक बच्चे की हत्या कर उसे स्कूल के चारदीवारी के पीछे ही दफनाने का मामला सामने आया है। मौके से पुलिस ने 17 दिन बाद बच्चे का कंकाल बरामद किया है।

पूरा मामला राष्ट्रीय राजमार्ग परिस्थित गांव सीकरी का है, जहां 13 वर्षीय राहुल सीकरी के ही सरकारी स्कूल में सातवीं क्लास में पढ़ता था 24 अगस्त को उसके ही दोस्त उसे घर से बुलाकर ले गए और उसकी स्कूल के पीछे ले जा कर हत्या कर गड्ढे में दबा दिया। राहुल के माता पिता ने पुलिस में शिकायत की तो पुलिस ने लापता होने का मामला दर्ज कर लिया, जब पुलिस बच्चे को नहीं ढूंढ पाई तो राहुल के परिजन आला अधिकारियों से मिले और उन्होंने मदद की गुहार लगाई। उसके बाद पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए जिन लोगों पर शक जाहिर किया गया था, उनमें से एक युवक सूरज के साथ से पूछताछ की, जिसमें उसने बताया है कि राहुल का हत्या कर उसे स्कूल के पीछे ही दफना दिया था।

{ यह भी पढ़ें:- UP: देवरिया में स्कूल के तीसरी मंजिल से गिरी छात्रा की मौत, स्कूल प्रशासन फरार }

पुलिस ने आरोपी सूरज की निशानदेही पर शव को नरकंकाल के रूप में बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल में भिजवा दिया है। मृतक राहुल की मां गीता की माने तो उसके बेटे राहुल को उसके तीन दोस्त बुला कर ले गए थे और अभी तक उसके बेटे का पता नहीं चल पाया। पुलिस की मानें तो अभी हिरासत में लिए गए आरोपी सूरज से पूछताछ की जा रही है और जल्द ही मामले का पूरा खुलासा कर दिया जाएगा।

{ यह भी पढ़ें:- प्रद्युम्न की हत्या के 10 दिन बाद खुला रेयान स्कूल, पिता कर रहे स्कूल बंद करने की मांग }