आईपीएस अधिकारी ने सर्विस रिवाल्वर से गोली मारकर की आत्महत्या

Actor Navdeep, Co Founder C Space Along With Rakesh Rudravanka - CEO - C Space
Actor Navdeep, Co Founder C Space Along With Rakesh Rudravanka - CEO - C Space

फरीदाबाद। आईपीएस अधिकारी व फरीदाबाद में एनआईटी के डीसीपी विक्रम कपूर ने आत्महत्या कर ली है। मंगलवार देर रात विक्रम कपूर ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार आत्महत्या कर ली।

Faridabad Ips Officer And Dcp Of Nit In Faridabad Vikram Kapoor Commit Suicide :

बताया जा रहा है कि विक्रम कपूर पिछले कुछ दिनों से काफी परेशान थे जिसके कारण उन्होंने इस तरह का कदम उठाया। हालांकि अब तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि आखिरकार वह किस बात से और क्यों परेशान थे। डीपीसी के आत्महत्या करने के बाद पूरे पुलिस महकमे में खलबली सी मची हुई है।

देर रात डीसीपी की मौत के खबर के बाद मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि कोई भी अधिकारी इस मामले पर बोलना नहीं चाह रहा है।

फरीदाबाद। आईपीएस अधिकारी व फरीदाबाद में एनआईटी के डीसीपी विक्रम कपूर ने आत्महत्या कर ली है। मंगलवार देर रात विक्रम कपूर ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि विक्रम कपूर पिछले कुछ दिनों से काफी परेशान थे जिसके कारण उन्होंने इस तरह का कदम उठाया। हालांकि अब तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि आखिरकार वह किस बात से और क्यों परेशान थे। डीपीसी के आत्महत्या करने के बाद पूरे पुलिस महकमे में खलबली सी मची हुई है। देर रात डीसीपी की मौत के खबर के बाद मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि कोई भी अधिकारी इस मामले पर बोलना नहीं चाह रहा है।