1. हिन्दी समाचार
  2. मध्य प्रदेश
  3. किसान आंदोलनः दिग्विजय सिंह ने अपनी ही पार्टी पर कसा तंज, कहा-कांग्रेसी भी सो रहे हैं…

किसान आंदोलनः दिग्विजय सिंह ने अपनी ही पार्टी पर कसा तंज, कहा-कांग्रेसी भी सो रहे हैं…

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। नए कृषि कानूनों को को लेकर दिल्ली की सीमाओं पर किसान एक महीने से आंदोलन कर रहे हैं। विपक्षी पार्टियों ने किसानों के इस आंदोलन का समर्थन किया है। वहीं, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने अपनी ही पार्टी पर तंज कसते हुए कहा है कि मध्यप्रदेश के किसान तो भोले-भाले हैं, लेकिन कांग्रेसी भी सो रहे हैं।

पढ़ें :- Narendra Singh Verma jeevan parichay : इस सीट पर नरेंद्र सिंह वर्मा का चलता है सिक्का, अब छह बार चुने जा चुके हैं विधायक

उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों को उठना चाहिए और कानूनों के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए। मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के तलेन में एक रैली को संबोधित करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा, हरियाणा, पंजाब, यूपी और राजस्थान के किसान कृषि कानूनों का विरोध कर रहे हैं क्योंकि पीएम मोदी उनके साथ अन्याय कर रहे हैं।

मध्यप्रदेश के किसान भोले-भाले हैं, लेकिन कांग्रेसी भी सो रहे हैं। जागो, पदयात्रा में शामिल हो जाओ और इन कानूनों के खिलाफ आवाज उठाओ। बता दें कि, शुक्रवार को तलेन में कांग्रेस नेताओं द्वारा तीन कृषि कानूनों और जिले के किसानों को मुआवजा नहीं मिलने के विरोध में दांड़ी यात्रा निकाली गई थी। यह यात्रा तलेन से भोपाल रवाना हुई।

इसे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने खुद हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। यात्रा में किसानों के साथ-साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भी शामिल हुए। इसका समापन 28 दिसंबर को भोपाल में विधानसभा भवन पर होगा।

 

पढ़ें :- UP: आजम खान से मिलने सीतापुर जेल पहुंचे शिवपाल यादव, प्रदेश में बढ़ी सियासी हलचल

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...