1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. किसान आंदोलन: मीका सिंह ने दी कंगना रनौत को गज़ब सलाह, कहा- देशभक्ति वो भी ट्विटर और न्यूज पर

किसान आंदोलन: मीका सिंह ने दी कंगना रनौत को गज़ब सलाह, कहा- देशभक्ति वो भी ट्विटर और न्यूज पर

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: आपने बड़बोले बायनों के चलते कई बार कंगना विवादों मे पद चुकीं हैं एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है कि कंगना रनौत अपने बयान के चलते विवादों से घिरी नजर आ रहीं हैं। आपको बता दें किसान आंदोलन के चलते धाकड़ दादी कि तस्वीर शेयर कर कंगना ने 100 रुपये पर प्रदर्शन करने वाली महिला बताया था जिसके बाद कई पंजाबी एक्ट्रेस ने कंगना के खिलाफ जंग छेड़ दी।

पढ़ें :- मुम्बई में इंडिया फेम अवार्ड्स 2021 का भव्य आयोजन, इनको किया गया सम्मानित

इसी के चलते कंगना काफी ट्रोल भी हुई और कई लोगों ने इन्हे खरी खोटी सुनाई। आपको याद ही होगा बीते दिनों ही कंगना और दिलजीत दोसांझ ने ट्विटर पर जमकर लड़ाई की थी। वहीँ उसके बाद कई पंजाबी स्टार्स ने कंगना को जमकर खरी खोटी सुनाई। इसी

मीका सिंह ने दी सलाह 

लिस्ट मे अब मीका सिंह भी शामिल हो गए हैं दरअसल मीका ने कंगना को एक सलाह और ट्वीट करते हुए लिखा- ”बेटा आपका टारगेट क्या है, ये तो समझ आता नहीं। आप बहुत होनहार हैं, सुंदर हैं। एक्टिंग करो ना यार, अचानक से इतनी देशभक्ति वो भी ट्विटर और न्यूज पर।” इसके अलावा एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कंगना रनौत को इस बयानबाजी के बजाय कुछ नेक करने की बात कही। जी दरसल मीका का कहना है उनकी टीम रोजाना 5 लाख से ज्यादा लोगों को खाना खिला रही है और वह चाहते हैं कि अगर कंगना 20 लोगों को भी खाना खिला देंगी तो बड़ी बात होगी।

आप देख सकते हैं अपने ट्वीट में मीका ने कहा है कि, ‘सोशल मीडिया पर शेरनी बनना आसान है, लेकिन ऐसे काम करना मुश्किल।’ वैसे आप जानते ही होंगे बीते दिनों ही कंगना रनौत ने कहा था कि ‘फिल्म माफिया ने मेरे खिलाफ कई केस कर दिए हैं। कल रात जावेद अख्तर ने एक और केस किया, महाराष्ट्र सरकार एक केस फाइल कर रही है। अब पंजाब की कांग्रेस भी गैंग का हिस्सा बन गई है। लगता है मुझे महान बनाकर दम लेंगे।’ उनके इसी ट्वीट के बाद मीका सिंह ने ट्वीट किया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...