1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. किसान अंदोलनः राकेश टिकैत बोले-केंद्र सरकार किसानों के मुद्दों पर हुई फेल, हम दिल्ली आ रहे हैं

किसान अंदोलनः राकेश टिकैत बोले-केंद्र सरकार किसानों के मुद्दों पर हुई फेल, हम दिल्ली आ रहे हैं

Farmer Movement Rakesh Tikait Said Central Government Failed On Farmers Issues We Are Coming To Delhi

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का हल्लाबोल जारी है। दिल्ली में प्रवेश के लिए आमदा किसान किसी भी सूरत में मानने को तैयार नहीं है। इस बीच किसानों का एक जत्था मेरठ से गाजियाबाद आने की सूचना है। बताया जा रहा है कि किसान यूपी गेट के पास जमा हो रहे हैं, जिसके बाद वह दिल्ली में दाखिल होंगे।

पढ़ें :- सुप्रीम कोर्ट की कमेटी से अलग हुए भूपिंदर सिंह, कहा-हमेशा किसानों के साथ खड़े हैं

वहीं, इस बीच मेरठ में भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्कता राकेश टिकैत का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार किसानों के मुद्दें पर फेल हुई है। अब हम दिल्ली में प्रवेश करेंगे। वहीं, दिल्ली से सटे हरियाणा के सिंघु बॉर्डर पर जमा हजारों किसान दिल्ली के बुराड़ी मैदान में प्रदर्शन करेंगे या नहीं? इस पर कुछ देर में होने वाली किसानों की बैठक में फैसला होगा।

वहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी किसानों के मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरा। प्रियंका गांधी ने कहा कि भाजपा सरकार में देश की व्यवस्था को देखिए। जब भाजपा के खरबपति मित्र दिल्ली आते हैं तो उनके लिए लाल कालीन डाली जाती है। मगर किसानों के लिए दिल्ली आने के रास्ते खोदे जा रहे हैं। दिल्ली किसानों के खिलाफ कानून बनाए वह ठीक, मगर सरकार को अपनी बात सुनाने किसान दिल्ली आए तो वह गलत?

 

पढ़ें :- किसान आंदोलन: SC ने केंद्र सरकार से पूछा-कृषि कानूनों पर आप रोक लगाएंगे या हम कदम उठाएं

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...