तीसरी शादी पर बोले इमरान खान- शादी ही कर रहा हूं, दुश्मन मुल्क से दोस्ती नहीं

तीसरी शादी पर बोले इमरान खान- शादी ही कर रहा हूं, दुश्मन मुल्क से दोस्ती नहीं

नई दिल्ली। पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी व राजनेता इमरान खान पिछले कई दिनों से विवादों में है, इसको लेकर सियासी बयानबाजी भी चरम पर है। विवाद की जड़ है इनकी तीसरी शादी। जिसकी तैयारी में वे जी जान से जुटे है। आज इस मसले पर इमरान खान ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि मेरी शादी को लेकर ऐसे बवाल मचाया जा रहा है जैसे मैं कोई खुफिया जानकारी पड़ोसी दुश्मन मुल्क को देने जा रहा हूँ, शादी कर रहा हूं कोई गलत काम थोड़ी। इमरान का यह निशाना नवाज शरीफ की तरफ ही था।

इमरान खान ने ट्वीट करते हुए कहा है कि पिछले तीन दिनों से मैं जानना चाहता हूं कि क्या मैंने कोई बैंक लूटी है या मनी लॉउंड्रिंग की है या फिर मॉडल टाउन जैसे इलाके में कत्लेआम का ऑर्डर दिया है या फिर हिंदुस्तान को देश का कोई सीक्रेट लीक कर दिया हो। मैंने ऐसा कुछ नहीं नहीं किया. मेरा कसूर बस इतना है कि मैं निकाह करना करना चाहता हूं।

{ यह भी पढ़ें:- हमें आधुनिक हथियारों की जरूरत पड़ सकती है: आर्मी चीफ रावत }

बता दें नवाज शरीफ ने इमरान खान की शादी की खबरों पर बयान दिया था कि इमरान खान इस मसले पर जवाब देने की बजाय छुप गए हैं और उनकी होने वाली पत्नी और उनके बच्चों को जबाव देने पड़ रहे हैं। इमरान का कहना है कि बेगम बहुत कंजरवेटिव परिवार की हैं। वह उनके और उनकी बच्चों की कुशलक्षेम को लेकर परेशान हैं।

पांच बच्चों की मां बुशरा तलाकशुदा हैं और इमरान खान साल 2015 से उनके पास आध्यात्मिक सलाह के लिए जाते रहते हैं। बुशरा के पूर्व पति पाकिस्तान में कस्टम अधिकारी है, बुशरा के दो बेटे बिदेश में पढ़ते हैं और बुशरा की बड़ी बेटी का निकाह पाकिस्तान के एक रसूखदार राजीनितिक घराने में हुआ है।

{ यह भी पढ़ें:- अमेरिका में लगे 'चप्पल चोर पाकिस्तान' के नारे, कुछ ऐसे फूटा लोगों का गुस्सा }

इससे पहले इमरान ने पहली शादी इंग्लैंड के एक बड़े व्यवसायी की बेटी जेमिमा गोल्डस्मिथ के साथ 1995 में हुई थी। इस शादी से उनके दो बच्चे भी हुए। यह शादी महज नौ साल चली।

Loading...