1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Farmer Protest: पंजाबी एक्टर के बाद किसानो के समर्थन मे उतरी स्वरा भास्कर, पहुंची सिंघु बॉर्डर

Farmer Protest: पंजाबी एक्टर के बाद किसानो के समर्थन मे उतरी स्वरा भास्कर, पहुंची सिंघु बॉर्डर

.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: कृषि सुधार कानूनों को वापस लेने के लिए दिल्ली की अलग-अलग सीमाओं पर डटे किसानों का आंदोलन आज 24वें दिन में प्रवेश कर चुका है। कड़ाके की ठंड और अपनों की जान भी किसानों का इरादा नहीं डिगा सकी है। किसानों का कहना है कि चाहे कितनी ही ठंड क्यों न पड़े हम यहां से तब तक वापस नहीं जाएंगे जब तक सरकार तीनों काले कानून वापस नहीं लेती।

पढ़ें :- मुम्बई में इंडिया फेम अवार्ड्स 2021 का भव्य आयोजन, इनको किया गया सम्मानित

आपको बता दें, अब तक किसान आंदोलन में बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। कोई सीधे जमीनी स्तर पर किसानों संग बैठकर धरना दे रहा है तो कोई आर्थिक मदद करने की कोशिश में लगा है। अब एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ गया है।

दरअसल, स्वरा भास्कर सिंघू बॉर्डर पर पहुंच गई थीं। किसान आंदोनल का एक बड़ा केंद्र बन चुका सिंघू बॉर्डर पर स्वरा ने लंबा समय बिताया और वहां बैठे किसानों का हौसला भी बढ़ाया। सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर की कुछ तस्वीरें वायरल हैं। खुद स्वरा ने उन तस्वीरों को शेयर कर किसानों की जमकर तारीफ की है। उन्होंने ट्वीट कर किसानों के बुलंद हौसलों की तरफदारी की है।

ट्वीट में लिखा है- किसानों का हौसला, उनका दृढ़ निश्चय देख काफी अच्छा लगा। ये दिन बेहतरीन रहा. तस्वीरों में स्वरा धरना दे रहे किसानों संग ही बैठी हुई हैं। वे बातचीत भी करती दिख दिख रही हैं। वैसे स्वरा का इस प्रदर्शन में शामिल होना हैरान नहीं करता है। सिंघू बॉर्डर पर पहुंचने से पहले भी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपना समर्थन जाहिर कर दिया था। उन्होंने हर उस शख्स के खिलाफ भी बोला था जो किसानों के लिए अपशब्द कह रहा था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...