1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Farmer Protest live: आज टोल प्लाजा पर नहीं कटेगी पर्ची, जानिए क्या है किसानो की रणनीति

Farmer Protest live: आज टोल प्लाजा पर नहीं कटेगी पर्ची, जानिए क्या है किसानो की रणनीति

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: किसानों का आंदोलन शनिवार को 17वें दिन में प्रवेश कर गया है। दरअसल, सरकार की ओर से जारी मान मनौव्वल के बीच आंदोलित किसानों ने प्रदर्शन तेज करने की चेतावनी दी है। किसानों की तरफ से शनिवार को टोल प्लाजा घेरने और दिल्ली-जयुपर हाईवे बंद करने का ऐलान किया गया है। किसानों के आंदोलन को देखते हुए पुलिस की तरफ से सतर्कता बरती जा रही है।

पढ़ें :- सीएम योगी ने देवरिया को दिया बड़ा तोहफा, 412 विकास परियोजनाओं का किया लोकार्पण व शिलान्यास

किसानों की चेतावनी के बीच दिल्ली के पुलिस कमिश्नर एस एन श्रीवास्तव शुक्रवार रात को अचानक सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने टीकरी बॉर्डर पहुंचे। यहां बॉर्डर पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों से मुलाकात की। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने किसान संगठनों के नेताओं से प्रस्ताव पर विचार करने का आग्रह किया है और कहा कि वह किसानों के साथ बातचीत करने के लिए तैयार हैं।

आपको बता दें, कृषि कानून के विरोध में प्रदर्शन कर रहे किसान दिल्ली-जयपुर हाईवे बंद करेंगे। इसे देखते हुए दिल्ली-जयपुर हाईवे पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।गुरूग्राम पुलिस के 2000 से ज़्यादा जवानों की तैनाती की गई है। कोंडली-मानेसर-पलवल चौराहे पर सबसे ज़्यादा पुलिस बल लगाया गया है। पुलिस ने 5 महत्वपूर्ण स्थानों की पहचान करके तैनाती की है।

पढ़ें :- IND vs NZ: भारत को दूसरी पारी में लगा सातवां झटका, श्रेयस 65 रन बनाकर हुए आउट
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...