मध्य प्रदेश के किसानों ने पाक PM को लिखी चिट्ठी, कहा-POK दो टमाटर लो

imran
मध्य प्रदेश के किसानों ने पाक PM को लिखी चिट्ठी, कहा-POK दो टमाटर लो

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में झाबुआ (Jhabua) के किसानों ने पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री (Prime minister) इमरान खान को चिट्ठी लिखी है। इस चिट्ठी में किसानों (Farmers) ने पाक प्रधाममंत्री से कई बड़ी मांगें की हैं। उन्होंने कहा है कि इमरान खान पीओके (पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर) दो और हमारे टमाटर ले लो।

Farmers Of Madhya Pradesh Wrote Letter To Pak Pm Say Pok Take Two Tomatoes :

मध्य प्रदेश के झाबुआ में किसानों ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर POK भारत को लौटने और भारत से फ्री में टमाटर ले जाने की बात कही है। किसानों ने कहा कि पाकिस्तान में इतनी ज्यादा मंहगाई है कि लोग वहां टमाटर भी नहीं खरीद पा रहे हैं। इतना ही नहीं, किसानों ने पाकिस्तान से 2008 में मुंबई में हुए आतंकी हमले के लिए माफी की भी मांग की है। इस संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी ट्वीट किया है। किसानों का कहना है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री लोगों को सस्ते दाम में टमाटर नहीं दे पा रहे हैं इसलिए वह पीओके भारत को लौटा दें। इसके बदले में जितना भी टमाटर चाहिए भारत से ले जाएं।

आतंकियों को समर्थन देने पर माफी मांगने को कहा

किसानों ने चिट्ठी में लिखा की प्रधानमंत्री इमरान खान आतंकियों को समर्थन देना बंद करो। अगर आतंकियों का साथ देते रहे तो देश में महंगाई इसी तरह बढ़ती जाएगी। लोगों को दैनिक जरूरतों की जीजें खरीदने के लिए भी पैसे नहीं मिल पाएंगे। आगे पाकिस्तान के लोग सब्जियों के लिए भी तरस जाएंगे।

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में झाबुआ (Jhabua) के किसानों ने पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री (Prime minister) इमरान खान को चिट्ठी लिखी है। इस चिट्ठी में किसानों (Farmers) ने पाक प्रधाममंत्री से कई बड़ी मांगें की हैं। उन्होंने कहा है कि इमरान खान पीओके (पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर) दो और हमारे टमाटर ले लो। मध्य प्रदेश के झाबुआ में किसानों ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर POK भारत को लौटने और भारत से फ्री में टमाटर ले जाने की बात कही है। किसानों ने कहा कि पाकिस्तान में इतनी ज्यादा मंहगाई है कि लोग वहां टमाटर भी नहीं खरीद पा रहे हैं। इतना ही नहीं, किसानों ने पाकिस्तान से 2008 में मुंबई में हुए आतंकी हमले के लिए माफी की भी मांग की है। इस संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी ट्वीट किया है। किसानों का कहना है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री लोगों को सस्ते दाम में टमाटर नहीं दे पा रहे हैं इसलिए वह पीओके भारत को लौटा दें। इसके बदले में जितना भी टमाटर चाहिए भारत से ले जाएं। आतंकियों को समर्थन देने पर माफी मांगने को कहा किसानों ने चिट्ठी में लिखा की प्रधानमंत्री इमरान खान आतंकियों को समर्थन देना बंद करो। अगर आतंकियों का साथ देते रहे तो देश में महंगाई इसी तरह बढ़ती जाएगी। लोगों को दैनिक जरूरतों की जीजें खरीदने के लिए भी पैसे नहीं मिल पाएंगे। आगे पाकिस्तान के लोग सब्जियों के लिए भी तरस जाएंगे।