1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पंजाब में कंगना रनौत के काफिले को किसानों ने रोका, माफी मांगने के बाद हुईं रवाना

पंजाब में कंगना रनौत के काफिले को किसानों ने रोका, माफी मांगने के बाद हुईं रवाना

अपने बयानों के कारण अक्सर सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को शुक्रवार पंजाब (Punjab) में विरोध का सामना करना पड़ा। कीरतपुर साहिब टोल प्लाजा पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के काफिले को किसानों ने घेर लिया। बताया जा रहा है कि काफी दिनों तक किसानों ने कंगना (Kangana Ranaut) का काफिला रोक रखा था और महिलाओं से माफी मांगने की जिद पर अड़े हुए थे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। अपने बयानों के कारण अक्सर सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को शुक्रवार पंजाब (Punjab) में विरोध का सामना करना पड़ा। कीरतपुर साहिब टोल प्लाजा पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के काफिले को किसानों ने घेर लिया। बताया जा रहा है कि काफी दिनों तक किसानों ने कंगना (Kangana Ranaut) का काफिला रोक रखा था और महिलाओं से माफी मांगने की जिद पर अड़े हुए थे।

पढ़ें :- Sushant Singh Rajput Birthday : रिया चक्रवर्ती ने सुशांत को किया बर्थडे विश, बोलीं- तुम्हें बहुत याद करती हूं

किसानों का कहना था कि जब तक कंगना (Kangana Ranaut) किसानों और पंजाबियों पर दिए गए बयानों को लेकर माफी नहीं मांगती हैं तो उन्हें जाने नहीं दिया जाएगा। वहीं, बड़ी संख्या में पुलिस बल भी पहुंच गया, लेकिन किसानों की बढ़ती संख्या के कारण यह नाकाफी साबित हुई। बाद में मौके को भांपकर कंगना (Kangana Ranaut) ने किसानों से माफी मांगी। इसके बाद किसानों ने उन्हें जाने दिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...