1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. वैक्सीन लगवाने के 28 दिनों बाद फारूक अब्दुल्ला फिर हुए कोरोना संक्रमित

वैक्सीन लगवाने के 28 दिनों बाद फारूक अब्दुल्ला फिर हुए कोरोना संक्रमित

कोरोना वैक्सीनेशन के बाद भी कोरोना महामारी ने प्रचंड रूप धारन कर रखा है। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाने के करीब 28 दिनों बाद कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

श्रीनगर: कोरोना वैक्सीनेशन के बाद भी कोरोना महामारी ने प्रचंड रूप धारन कर रखा है। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाने के करीब 28 दिनों बाद कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं।

पढ़ें :- IND vs AUS Nagpur Test Live : नागपुर टेस्ट में बैकफुट पर ऑस्ट्रेलिया, टी-ब्रेक तक स्कोर हुआ 174/8

आपको बता दें, इस बात की जानकारी फारूख अब्दुल्ला के बेटे और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर दी। इसके साथ ही उन्होंने पिछले कुछ दिनों में संपर्क में आए सभी लोगों से अनिवार्य सावधानी बरतने की अपील की।

पढ़ें :- भ्रष्टाचार के आरोपी पूर्व कुलपति ने किया आत्मसमर्पण, भेजे गए जेल, सुप्रीम कोर्ट ने जमानत याचिका कर दी थी खारिज

उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर कहा, ‘मेरे पिता का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है और कुछ लक्षण दिख रहे हैं। जब तक हम खुद की जांच नहीं करा लेते हैं, मैंने खुद को परिवार के अन्य सदस्यों के साथ सेल्फ आइसोलेट कर लिया है। मैं पिछले कुछ दिनों में हमारे संपर्क में आए सभी लोगों से भी अनुरोध करता हूं कि वह सभी अनिवार्य सावधानी बरतें।’ फारूक अब्दुल्ला ने 2 मार्च को श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (SKIMS) में कोरोना वैक्सीन  की पहली डोज लगवाई थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...