1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कोरोना से पीड़ित फारूक अब्दुल्ला अस्पताल में भर्ती, उमर अब्दुल्ला ने की ये अपील

कोरोना से पीड़ित फारूक अब्दुल्ला अस्पताल में भर्ती, उमर अब्दुल्ला ने की ये अपील

नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रेसिडेंट और जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुक अब्दुल्ला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर आज उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें तीस मार्च को कोरोना हुआ था, इसके बाद से ही वे  होम आइसोलेशन में थे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Farooq Abdullah Hospitalized With Coronation Omar Abdullah Appeals

श्रीनगर: नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रेसिडेंट और जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुक अब्दुल्ला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर आज उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें तीस मार्च को कोरोना हुआ था, इसके बाद से ही वे  होम आइसोलेशन में थे। फारुख अब्दुल्ला के बेटे और पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने अपने पिता के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करने की अपील की है।

पढ़ें :- हरिद्वार कुंभ में फर्जी कोरोना जांच, उत्तराखंड सरकार ने 7 सदस्यीय एसआईटी टीम गठित की

उमर अब्दुल्ला ने अपने ट्वीट में लिखा है, “मेरे पिता की बेहतर निगरानी के लिए डॉक्टरों की सलाह के आधार पर उन्हें श्रीनगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमारा परिवार आप सभी के सपोर्ट समर्थन प्रार्थना के लिए आभारी है।”

पढ़ें :- सोनिया गांधी ने कोविशील्ड की दोनों खुराक ली, कहा-सरकार सभी का टीकाकरण कर 'राज धर्म' का करे पालन

बता दें कि दो मार्च को फारुख अब्दुल्ला को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज भी लग चुकी है। लेकिन वैक्सीन लगवाने के 28 दिन बाद फारुख अब्दुल्ला कोरोना संक्रमित हो गए। पहले उन्होंने खुद को परिवार के सदस्यों के साथ होम क्वारंटाइन किया था। 1 मार्च से 60 से अधिक उम्र के लोगों के टीकाकरण का अभियान शुरू होने के बाद उन्होंने शेर-ए-कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में जाकर टीका लगवाया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X