1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Farooq Abdullah बोले- बालाकोट से क्या बदला? क्या पाक का कोई टुकड़ा वापस मिला…

Farooq Abdullah बोले- बालाकोट से क्या बदला? क्या पाक का कोई टुकड़ा वापस मिला…

नेशनल कांफ्रेंस नेता फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah ) ने गुरुवार को सवाल किया कि बालाकोट (Balakot) से क्या बदला? क्या पाकिस्तान के जमीन का कोई टुकड़ा वापस मिला? क्या LOC बदल गई। लाइन अभी बाकी है। हमने वहां अपना विमान गिराया। हमें क्या मिला? फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah ) डैमेज कंट्रोल के लिए दो दिन के दौरे पर गुरुवार को जम्मू पहुंचे हैं। इस दौरान पार्टी के सदस्यों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा (BJP) और आरएसएस (RSS)नफरत फैलाकर चुनाव जीतने का काम करती रही है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

जम्मू। नेशनल कांफ्रेंस नेता फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah ) ने गुरुवार को सवाल किया कि बालाकोट (Balakot) से क्या बदला? क्या पाकिस्तान के जमीन का कोई टुकड़ा वापस मिला? क्या LOC बदल गई। लाइन अभी बाकी है। हमने वहां अपना विमान गिराया। हमें क्या मिला? फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah ) डैमेज कंट्रोल के लिए दो दिन के दौरे पर गुरुवार को जम्मू पहुंचे हैं। इस दौरान पार्टी के सदस्यों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा (BJP) और आरएसएस (RSS)नफरत फैलाकर चुनाव जीतने का काम करती रही है।

पढ़ें :- Farooq Abdullah बोले-क्या हम इतने गिरे हुए हैं? 'The Kashmir File' को किया जाए बैन

उन्होंने कहा कि यूपी के चुनावों को लेकर भी जम्मू (Jammu )  से नफरत फैलाई जा रही है। हिंदू- मुस्लिम (Hindu -Muslim) के नाम पर शांति खत्म करने की कोशिश की जाती है। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir)  के पूर्व राज्यपाल  सत्यपाल मलिक (Satya Pal Malik) ने गलत बयान दिया है। वह सामने आकर ऐसी बयानबाजी करें।

इसके साथ ही फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah ) ने कहा कि नफरत फैलाने से देश केवल कमजोर ही होगा। उनका कहना था कि पाकिस्तान (Pakistan) से बातचीत और दोस्ती बनाकर ही जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में आराम और शांति लाया जा सकता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...