संवेदनहीनता: गोली से घायल महिला को रात भर थाने में बिठाये रही पुलिस, बिलखते रहे परिजन

farukhabad police
संवेदनहीनता: गोली से घायल महिला को रात भर थाने में बैठाये रही पुलिस, बिलखते रहे परिजन

फर्रुखाबाद। एक तरफ जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पुलिस को मानवता का पाठ पढ़ा रहे है वही दूसरी तरफ खाकी है कि अपनी साख पर बट्टा लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। ताजा मामला फर्रुखाबाद में देखने को मिला। यहां बदमाशों ने एक महिला को गोली मार दी। परिजनों ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस घायल महिला को अस्पताल पहुंचाने के बजाय उसे लेकर थाने पहुंची और वहीं लिटा दिया। परिजनों ने कई बार पुलिसकर्मियों से महिला को अस्पताल ले जाने की बात कही लेकिन उसने सुबह का इन्तजार करने बात कहते हुए डांट कर भगा दिया। सुबह होने के बाद पुलिस ने न तो इस मामले में कोई रिपोर्ट दर्ज की और न ही दर्द से तड़प रही महिला को अस्पताल पहुंचाया।

farukhabad police
थाने में लेटी घायल महिला

मामला फर्रुखाबाद जिले के थाना मऊ दरबाजा क्षेत्र का है। यहां सोमवार रात एक महिला घर के बहार छप्पर के नीचे सो रही थी। तभी बदमाशों ने पुरानी रंजिश में उसे गोली मार दी। जिससे महिला गम्भीर रूप से घायल हो गयी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस रात करीब ढ़ाई बजे महिला के साथ परिजनों को थाने ले गई। जहा गंभीर रूप महिला को एक पेड़ के नीचे लिटाते हुए सुबह का इन्तजार करने को कहा।

{ यह भी पढ़ें:- सैनेट्री पैड जीएसटी फ्री, फ्रिज, टीवी, जूते और कॉस्मेटिक प्रोडक्ट हुए सस्ते }

दर्द से तड़प रही महिला को देख परिजन पुलिसकर्मियों के पास गए और उसे अस्पताल ले चलने को कहा तो उन्हें डांट कर भगा दिया गया। परिजन बस मूक दर्शक बन देखते रहे। पीड़ितों के मुताबिक, सुबह होने पर जब उन लोगो ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर महिला का इलाज कराने को कहा तो पुलिस कर्मी टालमटोल करते रहे।

फर्रुखाबाद। एक तरफ जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पुलिस को मानवता का पाठ पढ़ा रहे है वही दूसरी तरफ खाकी है कि अपनी साख पर बट्टा लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। ताजा मामला फर्रुखाबाद में देखने को मिला। यहां बदमाशों ने एक महिला को गोली मार दी। परिजनों ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस घायल महिला को अस्पताल पहुंचाने के बजाय उसे लेकर थाने पहुंची और वहीं लिटा दिया। परिजनों ने कई बार…
Loading...