1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. ‘किस्मत रेप की तरह, रोक ना पाओ तो मजा लो’, कांग्रेस MP की पत्नी का विवादित पोस्ट

‘किस्मत रेप की तरह, रोक ना पाओ तो मजा लो’, कांग्रेस MP की पत्नी का विवादित पोस्ट

नई दिल्ली। केरल से कांग्रेस पार्टी के सांसद हिबी ईडन की पत्नी अन्ना ने अपने सोशल मीडिया पर एक विवादित पोस्ट किया है जिसको लेकर बवाल काफी तेज हो गया है और वह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अन्ना लिंडा ईडन ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि ‘किस्मत रेप की तरह है, अगर आप उसे रोक नहीं सकते हैं तो उसका आनंद लीजिए’। पोस्ट के बाद जब लोगों ने उनकी आलोचना करना शुरू किया तो उन्होने पोस्ट हटाते हुए माफी भी मांग ली है।

उन्होने कोच्चि में आयी बाढ़ का मजाक उड़ाते हुए भाग्य को रेप से जोड़ते हुए पोस्ट कर दिया। इस पोस्ट के साथ अन्ना ने दो छोटे वीडियो क्लिप भी शेयर किए थे, एक में देखा गया कि उनके घर में बारिश का पानी घुस जाता है तो उनके बच्चो को वहां से निकाला जाता है। एक वीडियो में वह खुद सिज्लर का आनंद उठाते हुए दिखाई दे रही हैं।

आपको बता दें कि हिबी ईडन केरल की एर्नाकुलम लोकसभा सीट से सांसद हैं और इस बार वह पहली बार चुनाव जीत कर आए हैं। जबकि उनकी पत्नी अन्ना लिंडा ईडन रेडियो मैंगो 91.9 FM से जुड़ी हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करती रहती हैं। जैसे ही उन्होने पोस्ट डाली तो उनके पोस्ट पर खूब कमेंट आने लगे, लोगों ने जब खूब आलोचना की तो उन्होेने पोस्ट हटा दिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...