1. हिन्दी समाचार
  2. ‘किस्मत रेप की तरह, रोक ना पाओ तो मजा लो’, कांग्रेस MP की पत्नी का विवादित पोस्ट

‘किस्मत रेप की तरह, रोक ना पाओ तो मजा लो’, कांग्रेस MP की पत्नी का विवादित पोस्ट

Fate Is Like Rape If You Cant Resist It Then Try To Enjoy It Disputed Post Of Congress Mps Wife

नई दिल्ली। केरल से कांग्रेस पार्टी के सांसद हिबी ईडन की पत्नी अन्ना ने अपने सोशल मीडिया पर एक विवादित पोस्ट किया है जिसको लेकर बवाल काफी तेज हो गया है और वह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अन्ना लिंडा ईडन ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि ‘किस्मत रेप की तरह है, अगर आप उसे रोक नहीं सकते हैं तो उसका आनंद लीजिए’। पोस्ट के बाद जब लोगों ने उनकी आलोचना करना शुरू किया तो उन्होने पोस्ट हटाते हुए माफी भी मांग ली है।

पढ़ें :- 12 मई 2021 का राशिफल: इन 5 राशि के जातकों को रहना होगा बेहद सावधान, इन्हे होगा आर्थिक लाभ

उन्होने कोच्चि में आयी बाढ़ का मजाक उड़ाते हुए भाग्य को रेप से जोड़ते हुए पोस्ट कर दिया। इस पोस्ट के साथ अन्ना ने दो छोटे वीडियो क्लिप भी शेयर किए थे, एक में देखा गया कि उनके घर में बारिश का पानी घुस जाता है तो उनके बच्चो को वहां से निकाला जाता है। एक वीडियो में वह खुद सिज्लर का आनंद उठाते हुए दिखाई दे रही हैं।

आपको बता दें कि हिबी ईडन केरल की एर्नाकुलम लोकसभा सीट से सांसद हैं और इस बार वह पहली बार चुनाव जीत कर आए हैं। जबकि उनकी पत्नी अन्ना लिंडा ईडन रेडियो मैंगो 91.9 FM से जुड़ी हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करती रहती हैं। जैसे ही उन्होने पोस्ट डाली तो उनके पोस्ट पर खूब कमेंट आने लगे, लोगों ने जब खूब आलोचना की तो उन्होेने पोस्ट हटा दिया।

पढ़ें :- पिता की मृत्यु के बाद जब विराट ने गले लगा कर कहा की मै हूँ तुम्हारे साथ, भावुक होकर रो पड़े मोहम्मद सिराज

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X