1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. पिता बना हैवान अपनी नाबालिग बेटी को डरा-धमकाकर किया दुष्कर्म, और फिर…

पिता बना हैवान अपनी नाबालिग बेटी को डरा-धमकाकर किया दुष्कर्म, और फिर…

By आराधना शर्मा 
Updated Date

कोरबा : छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में 17 साल की लड़की से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है। कोरबा जिले के पुलिस अधिकारियों ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि जिले के पाली थाना क्षेत्र में बालिका से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने उसके पिता को अरेस्ट कर लिया है।

पढ़ें :- Mathura News : शाही मस्जिद ईदगाह में छह दिसंबर को जलाभिषेक की घोषणा, राजश्री के खिलाफ वारंट जारी

पुलिस अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि बालिका ने पुलिस में शिकायत की है कि वह बिलासपुर में पढ़ाई करती थी। कोरोना वायरस संक्रमण के असर को रोकने के लिए मार्च महीने में लॉकडाउन लागू किया गया था। इस दौरान वह पाली क्षेत्र में अपने घर आ गई। इस दौरान उसकी मां ड्यूटी की वजह से बाहर रहती थी।

बालिका ने पुलिस में की शिकायत

आपको बता दें, बालिका के मुताबिक, इसका लाभ उठाकर उसके 41 वर्षीय पिता ने आरोप लगाया कि उसका बचपन के मित्र के साथ गलत संबंध है। इसके बाद लड़की का पिता खुद के साथ संबंध बनाने के लिए उस पर दबाव बनाता था। उन्होंने बताया कि बालिका ने पुलिस में शिकायत की है कि जब 24 अप्रैल को वह अपने कमरे में सो रही थी तब उसके पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसके बाद आरोपी ने बालिका को धमका कर कुछ दिनों तक बलात्कार किया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पिता की धमकी से बालिका चुप थी, किन्तु जब उससे नहीं रहा गया तब उसने पुलिस में पिता के खिलाफ तहरीर दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है तथा उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

पढ़ें :- Viral Video: कार लेकर मंडी में चोरी करने पहुंचा सख्स तो लोगों ने दी तालिबानी सजा
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...