कांग्रेसी नेता ने अपने ही बहू-बेटे का बनाया अश्लील वीडियो, दे रहा वायरल करने की धमकी

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर से एक बार फिर रिश्ते को शर्मसार करने का मामला प्रकाश में आया है जहां एक कलयुगी ससुर ने अपने ही बेटे और बहू की अश्लील वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक (28) वर्षीय महिला ने अपने ससुर पर पति और उसका अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि उसके ससुर ने उसके बेडरूम में कैमरा लगाया है तथा उनकी अश्लील वीडियो बना कर रखी है।



इसके बाद ससुर लगातार कई दिनों से उस वीडियो को पोर्न साइट पर अपलोड करने की धमकी दे रहा है। महिला ने डीआईजी से मदद की गुहार लगाई है और शिकायत में बताया है कि उसके ससुर कांग्रेस नेता के साथ उठता-बैठता है। इसकी वजह से उसे कानून का भी कोई डर नहीं है। महिला ने बताया कि ससुर उसे धमकी दते हुए कहता है, “मेरे खिलाफ अगर पुलिस को शिकायत की तो मैं पटवारी की मदद से छूट जाऊंगा। लेकिन उसके बाद तुम्हें जीने लायक नहीं छोडूंगा।



मामला इंदौर के बिजलपुर इलाके का है जहां पुलिस ने बताया कि महिला की 20 मार्च 2016 को कम्प्यूटर सॉफ्टवेयर कारोबारी से मैरिज हुई। लेकिन मैरिज के कुछ दिन बाद से ही उसके ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करने लगे और मारपीट कर उसे तालक देने के लिए बोलने लगे। हद तो तब हो गई जब उसके ससुर ने उसका अश्लील वीडियो बनाकर पोर्न साइट पर डालने की धमकी दे डाली। डीआईजी ने शीघ्र महिला पुलिस को इस मामले की जांच करने और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने के आदेश दे दिए हैं।

Loading...