बाप ने बेटी को बना डाला 9 बच्चों की मां, 19 सालों से कर रहा था रेप

rape2

नई दिल्ली। रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। सौतेले बाप ने नाबालिग बेटी को 19 साल तक कमरे में बंधक बनाकर रखा और इस दौरान रेप कर उसे 9 बच्चों की मां बना डाला। बेहद मुश्किल से हैवान बाप से चंगुल से निकली नाबालिग पीड़िता।

Father Made Daughter Mother Of 9 Children Was Doing Rape For 19 Years :

डेली मेल के अनुसार जब पीड़िता 11 या 12 साल की थी तो आरोपी उसका अपहरण कर अपने साथ ले गया था, जहां पर उसने 19 साल तक उसे बंधक बनाकर रखा। इसी बीच पीड़िता उसके नौ बच्चों की मां भी बन गई। एक एफबीआई एजेंट ने एक एफिडेविट में कहा है कि आरोपी हेनरी पीट ने पहली बार पीड़िता के साथ उस समय शारीरिक संबंध बनाए थे जब उसकी मां और आरोपी एक साथ रह रहे थे। आरोपी ने इस घिनौने कृत्य को वैगनर स्थित अपने घर में अंजाम दिया था। उस समय पीड़िता नाबालिग थी।

इतने सालों तक आरोपी की प्रताड़ना झेल रही पीड़िया किसी तरह पिछले साल उसके चंगुल से भागने में कामयाब हो गई। पीड़िता वहां से भागकर सीधा यूएम एम्बेसी पहुंची जहां पर उसने मदद की गुहार लगाई। आरोपी को अक्टूबर में मेक्सिको से गिरफ्तार किया और फिर और ओक्लाहोमा लाया गया। आरोपी पर पीड़िता के साथ बुरे तरीके से छेड़छाड़ करने, 14 साल से पहले कम उम्र में पीड़िता से जबरन शारीरिक संबंध बनाने और बाल दुरव्यवहार से संबंधित मामले दर्ज किए गए हैं। फॉक्स 23 को दिए एक इंटरव्यू ने आरोपी ने खुद पर लगे रेप के आरोप से इनकार किया है।

नई दिल्ली। रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। सौतेले बाप ने नाबालिग बेटी को 19 साल तक कमरे में बंधक बनाकर रखा और इस दौरान रेप कर उसे 9 बच्चों की मां बना डाला। बेहद मुश्किल से हैवान बाप से चंगुल से निकली नाबालिग पीड़िता।डेली मेल के अनुसार जब पीड़िता 11 या 12 साल की थी तो आरोपी उसका अपहरण कर अपने साथ ले गया था, जहां पर उसने 19 साल तक उसे बंधक बनाकर रखा। इसी बीच पीड़िता उसके नौ बच्चों की मां भी बन गई। एक एफबीआई एजेंट ने एक एफिडेविट में कहा है कि आरोपी हेनरी पीट ने पहली बार पीड़िता के साथ उस समय शारीरिक संबंध बनाए थे जब उसकी मां और आरोपी एक साथ रह रहे थे। आरोपी ने इस घिनौने कृत्य को वैगनर स्थित अपने घर में अंजाम दिया था। उस समय पीड़िता नाबालिग थी।इतने सालों तक आरोपी की प्रताड़ना झेल रही पीड़िया किसी तरह पिछले साल उसके चंगुल से भागने में कामयाब हो गई। पीड़िता वहां से भागकर सीधा यूएम एम्बेसी पहुंची जहां पर उसने मदद की गुहार लगाई। आरोपी को अक्टूबर में मेक्सिको से गिरफ्तार किया और फिर और ओक्लाहोमा लाया गया। आरोपी पर पीड़िता के साथ बुरे तरीके से छेड़छाड़ करने, 14 साल से पहले कम उम्र में पीड़िता से जबरन शारीरिक संबंध बनाने और बाल दुरव्यवहार से संबंधित मामले दर्ज किए गए हैं। फॉक्स 23 को दिए एक इंटरव्यू ने आरोपी ने खुद पर लगे रेप के आरोप से इनकार किया है।