1. हिन्दी समाचार
  2. 10 साल की पूजा भट्ट से पहली बार पिता महेश भट्ट ने की थी अफेयर की बात, बताया कैसा लगा था

10 साल की पूजा भट्ट से पहली बार पिता महेश भट्ट ने की थी अफेयर की बात, बताया कैसा लगा था

Father Mahesh Bhatt Had An Affair With 10 Year Old Pooja Bhatt For The First Time Told How It Was

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: पिता महेश भट्ट के दिल के बेहद करीब हैं पूजा भट्ट । वो उनकी दूसरी पत्‍नी सोनी राजदान और सैतेली बहन आलिया और शाहीन के भी क्‍लोज हैं । लेकिन ये हालात अब के हैं, कुछ सालों पहले भट्ट परिवार में ऐसा बिलकुल भी नहीं था । महेश भट्ट ने जब पूजा की मां किरण को छोड़ने का फैसला किया था और सोनी के साथ घर बसा लिया था तब पूजा बहुत छोटी थीं । कैसी थी उनकी फीलिंग उस वक्‍त, पूजा ने सब कुछ बताया ।

पढ़ें :- हमारे नेताजी भारत के पराक्रम की प्रतिमूर्ति भी हैं और प्रेरणा भी : पीएम मोदी

10 साल की पूजा से पिता ने शेयर किया अफेयर का राज
सबसे पहले बात महेश भट्ट की जिन्‍होने से इतनी बड़ी बात कहने की हिम्‍मतजुटाई । पूजा भट्ट उस वक्त 10 साल की थीं, जब महेश भट्ट को सोनी राजदान से प्‍यार हो गया था । एक चैट शो पर महेश भट्ट ने बताया कि उन्होंने पूजा से कुछ भी नहीं छिपाया था । पूजा के रिएक्‍शन पर महेश ने कहा कि जब मैंने उसे ये बात बताई तो पूजा ने उनकी ओर देखकर सिर्फ सिर हिला दिया था। महेश उनके रिऐक्शन को समझ नहीं पाए थे।

पूजा ने बताया क्‍या फील किया था
अब आपको बता दें सिक्‍के का दूसरा पहलू, पूजा भट्ट को उस वक्‍त बहुत बुरा फील हुआ था । एक इंटरव्यू के दौरान पूजा भट्ट ने बताया कि उन्हें पिता महेश भट्ट पर काफी गुस्सा आया था । पूजा को बुरा लगा था कि किसी दूसरी औरत के लिए महेश ने उनकी मां को छोड़ दिया । वह उनसे नफरत करने लगी थीं, सोनी का नाम सुनकर ही भड़क जाती थीं। पूजा को तब लगता था कि सोनी ने उनके डैड को छीन लिया है।

मां ने समझाया था
पूजा भट्ट की मां किरण थीं, जिनका नाम लॉरेन था । खबरें कहती हैं कि पूजा की मां अनाथ थीं, वो एक अनाथालय में रहती थीं । जब महेश भट्ट से प्यार होने का पता वहां लगा तो उन्‍हें अनाथालय से निकाल दिया गया । इसके बाद ही उन्‍होने महेश ने उनसे शादी कर ली थी । उनके दो बच्‍चे हुए । लेकिन महेश के साथ उनकी शादीशुदा जिंदगी खास नहीं थी । पूजा के गुस्‍से को जानकर उनकी मां किरण ने ही उन्हें समझाया था कि उन दोनों का रिश्ता नहीं चला तो इसका मतलब यह नहीं कि उनके पिता बुरे हैं । उन्होंने पूजा को प्रैक्टिकली सोचने में मदद की ।

महेश भट्ट की पर्सनल लाइफ
महेश भट्ट अपने निजी जीवन को लेकर विवादों में रहे हैं । उन्‍होने महज 20 साल की उम्र में लॉरेन ब्राइट से शादी की थी । शादी के कुछ समय बाद लॉरेन ने अपना नाम बदलकर किरण भट्ट कर लिया । उनके दो बच्चे हुए पूजा भट्ट और राहुल भट्ट, लेकिन ये शादी लंबे समय तक टिक नहीं पाई । शादी के टूटने की वजह था परवीन बॉबी और महेश भट्ट का अफेयर । हालांकि परवीन बॉबी की बीमारी के चलते महेश को उनसे अलग होना पड़ा । पत्‍नी के पास महेश लौटे तो लेकिन रिश्‍ता टूट चुका था । 1986 में महेश भट्ट ने सोनी राज़दान से दूसरी शादी की, इस शादी से शाहीन भट्ट और आलिया भट्ट पैदा हुईं ।

पढ़ें :- शिल्पकारों और दस्तकारों के कला को निखार स्वदेशी के मंत्र को बल देंगे : मुख्यमंत्री

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...