मालिनी अवस्थी के पिता और यूपी के अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी के ससुर का निधन

Malini Awasthi
मालिनी अवस्थी के पिता और यूपी के अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी के ससुर का निधन

लखनऊ। अपने लोकगीतों से दुनिया भर में भारत का नाम रोशन करने वाली गायिका मालिनी अवस्थी के पिता और अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी के ससुर का गुरूवार को निधन हो गया। इस दुखद खबर की जानकारी सूचना विभाग के डायरेक्टर शिशिर ने अपने ट्विटर हैंडल से दी।

Father Of Malini Awasthi And Father In Law Of Up Additional Chief Secretary Home Avnish Awasthi :

बता दें कि मालिनी अवस्थी का जन्म उत्तरप्रदेश के कन्नौज में 11 फरवरी 1967 में हुआ था। वह भातखंडे विश्वविद्यालय, लखनऊ से हिंदुस्तान शास्त्रीय संगीत में स्नातकोत्तर हैं। वह बनारस घराना के पद्म विभूषण विदुशी गिरिजा देवी, पौराणिक हिंदुस्तान शास्त्रीय गायक की शिष्या है। उनकी शादी वरिष्ठ आईएएस अधिकारी अवनीश अवस्थी से हुई है, जो वर्तमान में उत्तरप्रदेश सरकार, अपर मुख्य सचिव गृह के रूप में कार्यरत है। और वे योगी आदित्यनाथ के प्रशंसनीय अफसरों में से एक हैं।

लखनऊ। अपने लोकगीतों से दुनिया भर में भारत का नाम रोशन करने वाली गायिका मालिनी अवस्थी के पिता और अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी के ससुर का गुरूवार को निधन हो गया। इस दुखद खबर की जानकारी सूचना विभाग के डायरेक्टर शिशिर ने अपने ट्विटर हैंडल से दी। बता दें कि मालिनी अवस्थी का जन्म उत्तरप्रदेश के कन्नौज में 11 फरवरी 1967 में हुआ था। वह भातखंडे विश्वविद्यालय, लखनऊ से हिंदुस्तान शास्त्रीय संगीत में स्नातकोत्तर हैं। वह बनारस घराना के पद्म विभूषण विदुशी गिरिजा देवी, पौराणिक हिंदुस्तान शास्त्रीय गायक की शिष्या है। उनकी शादी वरिष्ठ आईएएस अधिकारी अवनीश अवस्थी से हुई है, जो वर्तमान में उत्तरप्रदेश सरकार, अपर मुख्य सचिव गृह के रूप में कार्यरत है। और वे योगी आदित्यनाथ के प्रशंसनीय अफसरों में से एक हैं।