BJP MLA पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली युवती के पिता की जेल में संदिग्ध मौत

unnaw rape victim bjp mla
उन्नाव
लखनऊ। उन्नाव के बांगरमऊ से भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। रविवार को मुख्यमंत्री आवास के सामने उन्नाव से आई युवती ने विधायक पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए परिवार समेत आत्मदाह की कोशिश की थी। सोमवार सुबह युवती के पिता की संदिग्ध परिस्थियों में जेल के अंदर मौत हो गयी। जिला अस्पताल के डॉ. अतुल का कहना है कि देर रात उन्हे पेट दर्द और उल्टी की शिकायत हुई, जेल प्रशासन ने उन्हें कल…

लखनऊ। उन्नाव के बांगरमऊ से भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। रविवार को मुख्यमंत्री आवास के सामने उन्नाव से आई युवती ने विधायक पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए परिवार समेत आत्मदाह की कोशिश की थी। सोमवार सुबह युवती के पिता की संदिग्ध परिस्थियों में जेल के अंदर मौत हो गयी। जिला अस्पताल के डॉ. अतुल का कहना है कि देर रात उन्हे पेट दर्द और उल्टी की शिकायत हुई, जेल प्रशासन ने उन्हें कल रात को ही अस्पताल में भर्ती कराया था। आज सुबह उनकी मौत हो गई है।

बता दें कि करीब पांच दिन पहले युवती के पिता को विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई जय सिंह ने अपने गुर्गों के साथ न्यायलय में लंबित मुकदमे को वापस लेने से इंकार करने पर जमकर पीटा था। पुलिस ने पीड़ित पक्ष की सुनवाई के बजाय उनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए पीड़िता के पिता को जेल भेज दिया था। अपने पिता की पिटाई और रेप के मामले मे कार्यवाही ना होने से पीड़िता ने लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास के सामने रविवार को आत्मदाह का प्रयास किया था।

{ यह भी पढ़ें:- बदमाशों के खौफ से पीएसी के दारोगा ने घर से किया पलायन }

पुलिस ने किसी तरह सभी को काबू में किया और उन्हें गौतमपल्ली थाने लेकर पहुंची। पीड़िता का आरोप है कि उन्नाव के भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उनके भाई ने दुष्कर्म किया और शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी है। मामले की शिकायत पुलिस से करने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई। न्याय न मिलने से आहत होकर वह परिवार संग आत्मदाह के लिए मजबूर हुई।

इस मामले की जानकारी मिलते ही मुख्यमंत्री ने डीएम रवि कुमार एनजी से मामले की रिपोर्ट लेने के साथ उनको तत्काल माखी गांव पहुंचने को कहा। मुख्यमंत्री का आदेश मिलते ही डीएम गांव के लिए निकल चुके हैं।

{ यह भी पढ़ें:- अब भाजपा विधायकों ने उपवास के दौरान की पेटपूजा }

अखिलेश ने किया ट्वीट-

{ यह भी पढ़ें:- उन्नाव रेप केस में आरोपी भाजपा विधायक को सीबीआई ने किया गिरफ्तार }

इस मामले के सामने आने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा है, भाजपा विधायक पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला सरकार से निराश होकर मुख्यमंत्री आवास पर आत्मदाह कर रही है। क्या यही है ‘एन्काउंटरवाली’ सरकार का ख़ौफ़।

Loading...