1. हिन्दी समाचार
  2. पिता रणधीर कपूर ने करीना के मां बनने को ले कर किया खुलासा, कही ये बात….

पिता रणधीर कपूर ने करीना के मां बनने को ले कर किया खुलासा, कही ये बात….

Father Randhir Kapoor Revealed About Kareenas Mother

By आराधना शर्मा 
Updated Date

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान प्रेग्नेंट हैं इन दिनों ऐसी अफवाहे चल रहीं हैं। जी दरअसल इस समय इंटरनेट पर करीना के प्रेग्नेंट होने की खबरें तेजी से चर्चाओं में छाई हुई है। हर कोई इसी बारे में बात कर रहा है।

पढ़ें :- बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, गीतकार अभिलाष ने दुनिया को कहा अलविदा

वहीं अगर ऐसा होता है तो तैमूर अली खान बड़े भाई बनने वाले हैं। वैसे अब तक इस बारे में खुद करीना कपूर खान और सैफ अली खान का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है लेकिन करीना के पिता ने जरूर इस बारे में बात की है।

रणधीर कपूर ने इंटरव्यू मे किया खुलासा 

खबरों की माने तो एक इंटरव्यू मे उन्होने कहा- अच्छा है दो बच्चे होने जरूरी हैं।’ वैसे रणधीर कपूर ने खबरों को खारिज तो नहीं किया लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि, ‘करीना और सैफ ने अभी तक उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं दी है। मुझे तो ये बात पहली बार पता चल रही है। उम्मीद करता हूं ये सच हो, मैं तो बहुत खुश होऊंगा।

दो बच्चे तो होने चाहिए जिससे एक-दसरे को कंपनी मिल सके। आप सभी को हम यह भी बता दें कि साल 2018 सितंबर में भी करीना कपूर से फैमिली प्लानिंग के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि, ‘दो साल बाद वह और सैफ दूसरा बेबी प्लान करेंगे।

पढ़ें :- SSB ने 1541 पदों पर निकाली भर्ती, ऐसे कर सकतें हैं आसानी से अप्लाई

वहीं अब साल 2020 आ गया है ऐसे में खबरें आ रहीं हैं कि करीना प्रेग्नेंट है। और अब इस सच से पर्दा उठ चुका है। ये बात सच है की करीना माँ बनने वाली है हमारी शुभकामनाए करीना के साथ हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...