1. हिन्दी समाचार
  2. नशेड़ी पिता लूटा था बेटी की असमत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नशेड़ी पिता लूटा था बेटी की असमत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Father Raped Minor Daughter Police Aressted

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

लखनऊ।पिता और बेटी को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आयी है। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पीजीआई इलाके में एक नशेड़ी पिता पर अपनी बेटी को हवस का शिकार बनाता रहा। जब मां-बेटी विरोध करती थी तो मां बेटी की जमकर पिटाई करता था।

पढ़ें :- 18 जनवरी का राशिफल: इन राशि के जातकों को आज रहना होगा सतर्क, जानिए अपनी राशि का हाल

बेबस मां रहम की भीख मांगती रही लेकिन आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। पीडि़त मां लोकलाज से चुप रही। पीडि़ता नाबालिग ने सारी बात अपनी बुआ से बतायी। इसके बाद बुआ किशोरी और उसकी मां को लेकर पीजीआई कोतवाली और शिकायत की। पीजीआई के वृंदावन सेक्टर 14 में एक ई-रिक्शा अपनी पत्नी और चार बच्चों संग रहता है।

वह शराब पीने का आदी है। ई-रिक्शा चालक की नाबालिग बेटी का आरोप है कि शराब के नशे में उसका पिता कई दिनों से उसके साथ गलत काम कर रहा है। विरोध करने पर आरोपी बेटी को पीटता था। किशोरी ने मां को इस बारे में बताया तो चालक की पत्नी ने इस हरकत का विरोध किया।

इस पर आरोपी ने पत्नी को भी पीटा और मां-बेटी को जान से मारने की धमकी दी। डर के चलते दोनों मां-बेटी सब कुछ बर्दाशत करती रहीं। बात जब हद से गुजर गयी तो दोनों ने इस बारे में आरोपी चालक की बहन को बताया। आरोपी की हरकत सुन उसकी बहन भी सन्न रह गयी। उसने पीडि़त मां-बेटी को हिम्मत बंधायी और पुलिस से शिकायत करने के लिए कहा।

शुक्रवार को मां-बेटी थाने पहुंची और पुलिस से शिकायत की। शिकायत के बाद पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपी पिता का कहना है कि उसे झूठा फंसाया जा रहा है क्योंकि उसका पत्नी के साथ अक्सर झगड़ा हुआ करता है। इसके चलते वो बेटी के साथ मिलकर झूठा आरोप लगा रही है।

पढ़ें :- विश्व के सबसे बड़े पर्यटन क्षेत्र के रूप में उभर रहा है केवड़िया: PM मोदी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...