सनसनीखेज: पढ़ाई जारी रहने की इच्छा जाहिर करने पर पिता ने बेटी को चाकू मारकर नहर में फेंका

father killed daughter
सनसनीखेज: पढ़ाई जारी रहने की इच्छा जाहिर करने पर पिता ने बेटी को चाकू मारकर नहर में फेंका

लखनऊ। जहां एक पूरा देश फादर्श डे मना रहा है वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक पिता की चौंकाने वाली करतूत सामने आई है। यहां एक सिरफिरे पिता ने अपनी मासूम बेटी की सिर्फ इसलिए चाकुओं से गोद डाला, कि उसकी बेटी ने उससे आगे पढ़ाई जारी रखने की इच्छा जाहिर की थी। जिसके के बाद उसने बेटी को नहर में धक्का दे दिया।

Father Stabbed Daughter Asking To Study Further At Shahjahapur Of Up :

बताया जा रहा है कि लड़की इसके बाद तैरकर नहर से बाहर आ गई। पीड़िता ने बताया कि “मेरे पिता मुझे नहर के पास एक निर्जन स्थान पर ले गए। मेरा भाई भी उनके साथ था। मेरे भाई ने मेरे गले पर एक कपड़े से बांधकर मुझे अपने नियंत्रण में लिया हुआ था और मेरे पिता मुझ पर पीछे से चाकू से बार-बार वार कर रहे थे। मैंने उनसे ऐसा न करने की भीख मांगी लेकिन वे नहीं रुके। वे मेरी पढ़ाई रोक कर मेरी शादी कराना चाहते थे।”

फिलहाल लड़की के जीजा ने पुलिस को सूचना दी कि लड़की उनके साथ रह रही है क्योंकि उसके माता-पिता उसकी शादी कराना चाहते हैं। पुलिस ने लड़की का बयान ले लिया है और मामले की जांच कर रही है। फिलहाल किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

लखनऊ। जहां एक पूरा देश फादर्श डे मना रहा है वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक पिता की चौंकाने वाली करतूत सामने आई है। यहां एक सिरफिरे पिता ने अपनी मासूम बेटी की सिर्फ इसलिए चाकुओं से गोद डाला, कि उसकी बेटी ने उससे आगे पढ़ाई जारी रखने की इच्छा जाहिर की थी। जिसके के बाद उसने बेटी को नहर में धक्का दे दिया। बताया जा रहा है कि लड़की इसके बाद तैरकर नहर से बाहर आ गई। पीड़िता ने बताया कि “मेरे पिता मुझे नहर के पास एक निर्जन स्थान पर ले गए। मेरा भाई भी उनके साथ था। मेरे भाई ने मेरे गले पर एक कपड़े से बांधकर मुझे अपने नियंत्रण में लिया हुआ था और मेरे पिता मुझ पर पीछे से चाकू से बार-बार वार कर रहे थे। मैंने उनसे ऐसा न करने की भीख मांगी लेकिन वे नहीं रुके। वे मेरी पढ़ाई रोक कर मेरी शादी कराना चाहते थे।” फिलहाल लड़की के जीजा ने पुलिस को सूचना दी कि लड़की उनके साथ रह रही है क्योंकि उसके माता-पिता उसकी शादी कराना चाहते हैं। पुलिस ने लड़की का बयान ले लिया है और मामले की जांच कर रही है। फिलहाल किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।